अवतार 2 मूवी डाउनलोड हिंदी में FilmyZilla 720p, 480p ऑनलाइन देखें

VIJAY SHANKAR
VIJAY SHANKAR

अवतार: द वे ऑफ वॉटर 2022 अवतार द वे ऑफ वॉटर अवतार फिल्म श्रृंखला की दूसरी किस्त के रूप में जेम्स कैमरन द्वारा निर्देशित 2022 की महाकाव्य विज्ञान कथा फिल्म है। फिल्म का वितरण 20वीं सेंचुरी स्टूडियो द्वारा किया गया है। फिल्म का निर्माण करने के अलावा, कैमरून ने रिक जाफ़ा और अमांडा सिल्वर के साथ पटकथा का सह-लेखन किया, जो उस कहानी पर आधारित थी जिसे उन्होंने और लैंडौ ने जोश फ्रीडमैन और शेन सालेर्नो के साथ मिलकर लिखा था।

कलाकारों के सदस्य सैम वर्थिंगटन, ज़ो सलदाना, स्टीफन लैंग, जोएल डेविड मूर, सीसीएच पाउंडर, जियोवानी रिबसी, दिलीप राव और मैट गेराल्ड ने मूल फिल्म से अपनी भूमिकाएँ दोहराईं, जबकि सिगोरनी वीवर ने एक अलग भूमिका निभाई। नए कलाकारों में केट विंसलेट, क्लिफ कर्टिस, एडी फाल्को, जेमाइन क्लेमेंट और ब्रेंडन कॉवेल शामिल हैं।

अवतार 2 मूवी डाउनलोड हिंदी में FilmyZilla 720p, 480p HD गुणवत्ता में ऑनलाइन लीक

अवतार 2 मूवी डाउनलोड पहली फिल्म की घटनाओं के एक दशक से अधिक समय बाद सेट करें, अवतार: द वे ऑफ वॉटर, सुली परिवार की कहानी और उनके द्वारा सामना की जाने वाली कठिनाइयाँ, वे एक दूसरे को सुरक्षित, जीवित रखने के लिए कितनी दूर तक जाएंगे। युद्ध वे बने रहने के लिए लड़ते हैं, और वे त्रासदी जो वे सहते हैं।

अवतार-2-2022-पूर्ण-मूवी-डाउनलोड
अवतार-2-2022-पूर्ण-मूवी-डाउनलोड

हम यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि जेम्स कैमरून ने अपने नेत्रहीन आश्चर्यजनक निर्देशन के साथ क्या स्टोर किया है! अवतार 2 द वे ऑफ़ वॉटर 9 मई, 2022 को अपने आकर्षक टीज़र के साथ आया, जिसके बाद YouTube पर एक महीने पहले इसका आधिकारिक ट्रेलर आया। क्या इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज के अलावा ऑनलाइन स्ट्रीम करने का कोई तरीका है? हम आपको दिखाएंगे कहाँ!

यह सीक्वल जेक, नेतिरी और उनके बच्चों की कहानी बताता है क्योंकि उनकी जमीन फटी हुई है। फिल्म में खतरे, मौत से लड़ते हुए और त्रासदी की विशेषता है। अपने घरों से विस्थापित होने के बाद, युगल मेटाकायना के वाटरशेड में भाग जाता है, आदिवासी राजनीति को बाधित करता है। कैमरून फीचर का निर्देशन करते हैं और जॉन लैंडौ के साथ सह-निर्माण करते हैं।

अवतार 2 द वे ऑफ़ वॉटर मूवी का आधिकारिक ट्रेलर

यहाँ आप अवतार 2 हिंदी मूवी डाउनलोड फिल्मीवाप ट्रेलर ऑनलाइन देख सकते हैं। फिल्म से पता चलता है कि भारतीय दर्शक परिपक्व हो गए हैं, कि वह प्रामाणिक कहानियां चाहते हैं न कि सच्ची कहानियां।

कुछ लोकप्रिय फिल्में जैसे ब्लैक पैंथर वकांडा फॉरएवर, शी-हल्क, हाउस ऑफ द ड्रैगन, एनोला होम्स 2 आदि भी इसका शिकार बन चुकी हैं।

सैम वर्थिंगटन और ज़ो सलदाना जेक और नेतिरी के रूप में वापसी करते हैं अवतार 2 द वे ऑफ़ वॉटर ट्रेलर जबकि सिगोरनी वीवर भी फ्रैंचाइजी में लौटता है। इस फिल्म में स्टीफन लैंग, क्लिफ कर्टिस, जोएल डेविड मूर, सीसीएच पाउंडर, एडी फाल्को और जेमेन क्लेमेंट भी हैं, जिन्हें अभी तक फ्रेंचाइजी नवागंतुक केट विंसलेट और मिशेल योह के रूप में प्रकट नहीं किया गया है। कलाकारों की टुकड़ी में स्टीफन लैंग, क्लिफ कर्टिस, जोएल डेविड मूर, सीसीएच पाउंडर और जेमाइन क्लेमेंट भी हैं।

सिगोरनी वीवर, सैम वर्थिंगटन और केट विंसलेट पहली फिल्म से अपनी भूमिकाओं को फिर से शुरू करने के लिए लौटते हैं। अवतार 2 द वे ऑफ़ वॉटर ट्रेलर की पहली समीक्षा अभी-अभी जारी की गई है, और अधिकांश आलोचक फ़िल्म के दृश्यों की प्रशंसा कर रहे हैं।

अवतार-2-मूवी-डाउनलोड-filmyzilla
अवतार-2-मूवी-डाउनलोड-filmyzilla

पहला टीज़र और मुख्य ट्रेलर दोनों के अनुसार, जेम्स कैमरून की रिकॉर्ड तोड़ने वाली फिल्म की अगली कड़ी दर्शकों को एक और आश्चर्यजनक दृश्य अनुभव के लिए पंडोरा वापस लाएगी। सीक्वल को दिसंबर 2028 में अवतार 5 तक हर दूसरे साल फिल्मों के रन को किकस्टार्ट करना था। हालांकि, कैमरन ने खुलासा किया कि अगर द वे ऑफ वॉटर फ्लॉप हो जाती है, तो अवतार 3 इसे शीर्ष पर ले जाएगा।

अवतार द वे ऑफ़ वॉटर मूवी रिलीज़ दिनांक और समय

अवतार 2 हिंदी फिल्म प्रति दिसम्बर 01, 2022, 09:00 am IST दुनिया भर में जारी किया गया है। वहीं अगर आपके पास थिएटर टिकट है तो आप इसे स्ट्रीमिंग करके ऑनलाइन देख सकते हैं। आप इसे कहाँ चाहते हैं डाउनलोड इसे आप अपने मोबाइल या कंप्यूटर पर भी कर सकते हैं।

कैमरून ने पहले ईव को बताया था कि उसने 2012 में अगली कड़ी की योजना बनाना शुरू कर दिया था, 2013 में एक लेखन टीम को पेंडोरा के विविध भूगोल में फैली चार कहानियों की रूपरेखा तैयार करने में मदद करने से पहले। अवतार 2 पर फिल्मांकन (एक शीर्षक अभी तक घोषित नहीं किया गया है) 2017 में शुरू हुआ, जिसकी कहानी मूल के लगभग 14 साल बाद की है। पूर्व मानव सैनिक जेक सुली (सैम वर्थिंगटन) और नवी योद्धा नेतिरी (ज़ो सलदाना) बस जाते हैं और एक परिवार शुरू करते हैं, और फिल्म उनके पंद्रह बच्चों पर केंद्रित है।

फिल्म का नया ट्रेलर सीक्वल की सेटिंग के बारे में अधिक बताता है और संकेत देता है कि जेम्स कैमरन एक धमाके के साथ वापस आ गए हैं। यकीनन यह एक अविस्मरणीय अनुभव होगा। यह पहली बार है कि सिनेमाघरों में सफल री-रिलीज़ के बाद किसी फिल्म का पहला संस्करण Disney+ पर फिर से उपलब्ध कराया गया है। इसके अतिरिक्त, “अवतार” थीम के माध्यम से एक शानदार नया स्नैपचैट फ़िल्टर उपलब्ध है।

अवतार-2-फुल-मूवी-इन-हिंदी-डाउनलोड-300mb-filmywap
अवतार-2-फुल-मूवी-इन-हिंदी-डाउनलोड-300mb-filmywap

अतिरिक्त-सौर चंद्रमा पेंडोरा पर एक परिचित खतरे के बाद, जेक को अपने नए परिवार की रक्षा के लिए नेतिरी और नावी सेना के साथ काम करना चाहिए।

पारिस्थितिक रूप से जागरूक होने के साथ-साथ सर्वथा अद्भुत, जेम्स कैमरून की 2009 की फिल्म अवतार ने दर्शकों को चकित कर दिया। अवतार दूर के भविष्य में पेंडोरा नामक ग्रह पर स्थापित है, जिस पर पृथ्वी के मनुष्यों ने एक खनन अभियान स्थापित किया है और मूल मनुष्यों, नीवी के जीवन को बाधित किया है। नवी के साथ बातचीत करने के प्रयास में, मानव ने एक “अवतार” बनाया है, जो मानव चेतना द्वारा संचालित एक नवी निकाय है।

अवतार द वे ऑफ़ वॉटर मूवी कास्ट

आइए अब जानते हैं अवतार द वे ऑफ वॉटर हिंदी मूवी क्या है इसकी पूरी कास्ट अगर आप अवतार 2 हिंदी डब मूवी कास्ट की तलाश कर रहे हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। इस फिल्म में ज़ो सलदाना, सैम वर्थिंगटन और सिगोरनी वीवर हैं।

भाषाविदों के साथ अपने सहयोग के हिस्से के रूप में, कैमरून ने पूरी तरह कार्यात्मक Na’vi भाषा बनाई, अभिनेताओं के चेहरे के भावों को पकड़ने के लिए विशेष कैमरे का आविष्कार किया, और भविष्य के मोशन-कैप्चर एनीमेशन के लिए नींव रखी। . पहली फिल्म के बाद, कैमरून ने चार और अवतार 2 फिल्में बनाने के लिए साइन किया। अवतार के प्रभाव अपने समय के लिए क्रांतिकारी थे, और फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस के सभी प्रकार के रिकॉर्ड तोड़ दिए।

महाकाव्य विज्ञान-कथा फिल्म अवतार 2 (अवतार: द वे ऑफ वॉटर) इस साल के अंत में रिलीज़ होगी, और इसका निर्देशन जेम्स कैमरून करेंगे, जो टर्मिनेटर (1984) और टर्मिनेटर 2: द जजमेंट डे के लिए जाने जाते हैं। (1991), टाइटैनिक (2000) और अवतार (2009)। जाँच 16 दिसंबर, 2022 को समाप्त होगी।

कैमरन ने पुष्टि की कि सिगोरनी वीवर वापस आ जाएगा, लेकिन डॉ ग्रेस ऑगस्टीन के रूप में नहीं। इसके बजाय, वह किरी (ऊपर चित्र), जेक और नेतिरी की गोद ली हुई बेटी का किरदार निभाएंगी। कैमरन ने ईडब्ल्यू को समझाया कि उसकी उत्पत्ति जटिल है: वह ग्रेस के अवतार की बेटी है। यह एक प्राकृतिक जन्म है, लेकिन अवतार 2 ब्रेन-डेड है, लेकिन वह नहीं है। पहचान के साथ किरी का संघर्ष सीक्वल के केंद्र में होगा। लेकिन, अगर कैमरून अपनी लिखी हुई पहली पटकथा के साथ गए होते, जिसे उन्होंने अंततः समाप्त कर दिया, तो यह पूरी तरह से अलग दिख सकता था।

चलचित्रअवतार 2 पानी का रास्ता
कलाकार कीज़ो सलदाना, सैम वर्थिंगटन, सिगोरनी वीवर
निदेशकजेम्स केमरोन
मूवी प्रकारविज्ञान कथा | साहसिक | गतिविधि

अवतार 2 मूवी डाउनलोड टेलीग्राम लिंक

अगर आप भी Avatar 2 The Way of Water Movie Download FilmyMeet ढूंढ रहे हैं तो इसका लिंक आपको इस आर्टिकल में जरूर मिल जाएगा। लेकिन याद रहे कि इस तरह की फिल्म आपको थिएटर में ही देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सुविधा के लिए आपको इसका लिंक नीचे दिया गया है।

यह जेक, नेतिरी और उनके बच्चों की कहानी बताता है, जब वे अलग होने के बाद अंत में आराम करने आते हैं। फिल्म में, सुली परिवार को खतरे, मौत से लड़ाई और त्रासदी का सामना करना पड़ता है। तीसरी किस्त दिसंबर 2024 में घोषित होने की उम्मीद है, चौथी किस्त दिसंबर 2026 में जारी की जाएगी, और आखिरी किस्त दिसंबर 2028 में जारी की जाएगी।

जोड़ना सीता रामम मूवी डाउनलोड टेलीग्राम चैनल

एक आम घोषणा है कि अवतार 2 द वे ऑफ़ वॉटर दिसंबर 2022 में रिलीज़ होगी, जिस पर इतने लंबे समय के बाद विश्वास करना मुश्किल हो सकता है। चूंकि पहला मूवी हॉल प्रोमो 9 मई 2022 को जारी किया गया था, शीर्षक ऊन में रंगा गया है।

कहानी की जानकारी पर फिल्म हल्की थी, लेकिन इसने इसे अपने पहले 24 घंटों में 150 मिलियन से अधिक बार दिखाए जाने से नहीं रोका। कैमरन ने घोषणा की कि वह सिनेमा हॉल में फिल्म पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं। यह कई कारणों में से एक है कि पहली बार पानी के नीचे सहमति की उम्र निर्धारित करने के निर्णय की व्याख्या करते हुए दृश्य पर दिखाई देने में इतना समय क्यों लगा।

अवतार 2 मूवी ऑनलाइन देखें डेलीमोशन

क्या आप भी अवतार 2 द वे ऑफ वॉटर फुल मूवी हिंदी में देखना चाहते हैं? फिर आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि कुछ साइट्स ने Avatar 2 Movie को हिंदी डब में अलग-अलग क्वालिटी में डाउनलोड करने के लिए लीक कर दिया है। आपको टाइप करके सर्च करना है, जैसे Avatar 2 The Way of Water Movie DownloadMP4Moviez 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p और HD में।

EW के साथ एक साक्षात्कार में, कैमरन ने अगली कड़ी पर अपने विचार प्रकट किए। पानी का रास्ता आमतौर पर दिसंबर 2022 में रिलीज़ के लिए निर्धारित किया जाता है, जिस पर इतने लंबे समय के बाद विश्वास करना मुश्किल हो सकता है। पेंडोरा के प्रशंसकों के लिए यह 13 साल का इंतजार है, लेकिन घर जाने का समय लगभग आ गया है। निर्माता जॉन लैंडौ ने नवंबर के अंत में रिलीज़ होने से एक महीने से भी कम समय पहले रोमांचक समाचार की पुष्टि की।

अतीत में, मैं बहुत रक्षात्मक था क्योंकि यह हमेशा पहली चीज थी। अब मुझे लगता है, अगर मैं एक फिल्म पर अरबों डॉलर खर्च करने के लिए एक व्यावसायिक मामला बना सकता हूं, तो मैं इसे करूँगा। क्या आपको जानना है क्यों? हम इसे सिर्फ ढेर नहीं करते हैं और इसे आग लगा देते हैं। अगर स्टूडियो सहमत है और सोचता है कि यह स्कॉटलैंड के उत्तर में एक तेल पट्टा खरीदने से बेहतर निवेश है, तो कौन सा निवेश अच्छा निवेश माना जाएगा, हम ऐसा क्यों नहीं करते?

हाल ही में फिर से रिलीज़ होने के बाद, मूल 2009 अवतार 2 अभी भी $ 2.9 बिलियन के साथ अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म है, जो मुद्रास्फीति के लिए असमायोजित है।

वितरकथियेटर
चैनल पार्टनरसोनी मैक्स
संगीत साथीज़ी संगीत
कार्यकारी समयनहीं मिलता है
रिलीज़ की तारीख16 दिसंबर 2022
भाषा: हिन्दीहिंदी
देशोंभारत

अवतार द वे ऑफ वॉटर मूवी की रिलीज डेट टाइम क्या है?

अवतार द वे ऑफ वॉटर मूवी थियेटर मेरे पास रिलीज की तारीख का समय है 16 दिसंबर 2022,

अवतार द वे ऑफ़ वॉटर मूवी के निर्देशक कौन हैं?

अवतार द वे ऑफ वॉटर मूवी के डायरेक्टर हैं। जेम्स केमरोन,

क्या हम अपने परिवार के साथ अवतार द वे ऑफ़ वॉटर मूवी देख सकते हैं?

हां, अगर आप चाहें तो हम अपने परिवार के साथ अवतार द वे ऑफ वॉटर मूवी बैठकर देख सकते हैं।

कॉपीराइट अस्वीकरण

कॉपीराइट अधिनियम के तहत किसी भी मूल सामग्री की चोरी एक दंडनीय अपराध है। हम पायरेसी का पुरजोर विरोध करते हैं। हम किसी टोरेंट/पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसका प्रचार करते हैं। फिल्में देखने के लिए हमेशा सिनेमा हॉल या ओटीटी प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करें।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *