कुट्टी ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज की तारीख, समय 2023

VIJAY SHANKAR
VIJAY SHANKAR

भारत में कुट्टी ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज की तारीख और समय 2023: आसमान भारद्वाज के डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म कुट्टी ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है। यह फिल्म फुल एचडी 720p 480p 920p और 1080p में OTT पर रिलीज होगी। कुट्टी मूवी 13 जनवरी 2023 को सिनेमा हॉल में रिलीज हुई थी। तब से लोग इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने का इंतजार कर रहे हैं, जो लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म देखने का इंतजार कर रहे हैं, उनके लिए मैं इस पोस्ट में सारी जानकारी लेकर आया हूं। . अगर आप भी Kuttey OTT Movie रिलीज डेट प्लेटफॉर्म जानना चाहते हैं तो इस पोस्ट को ध्यान से पढ़ें आपको सारी जानकारी मिल जाएगी।

इस पोस्ट में, मैं आपको कुट्टी ओटीटी रिलीज डेट प्लेटफॉर्म ओ दूंगाएफ कुट्टी फिल्म और उससे संबंधित जानकारी। कुट्टी ओटीटी फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, अर्जुन कपूर, तब्बू, राधिका मदन कोंकणा, सेन शर्मा और मुकुंद मिश्रा हैं और इसका निर्देशन आसमान भारद्वाज ने किया है।

मूवी का नामकुट्टी
संगीतविशाल भारद्वाज
ओटीटी प्लेटफॉर्मअमेज़न (अपेक्षित)
ओटीटी रिलीज की तारीखजल्द ही अपडेट करें
रिलीज़ की तारीख13 जनवरी 2023
फिल्म उद्योगबॉलीवुड

आज के समय में ओटीटी प्लेटफॉर्म एक ऐसा माध्यम बन गया है जो सिनेमा हॉल का वैकल्पिक मनोरंजन माध्यम है. जो लोग सिनेमा घर में फिल्म नहीं देखना चाहते हैं या जो लोग सिनेमा हॉल में फिल्म नहीं देख पाते हैं, वे अब उस फिल्म को घर बैठे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। इसी क्रम में यह फिल्म कुट्टी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। जहां आप अपने मोबाइल लैपटॉप टीवी और अन्य डिवाइस पर देख सकते हैं। फिल्म कुट्टी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 360p 480p 720p 1080p और 4K में उपलब्ध होगी।

कुट्टी-मूवी-फिल्मीजिला-डाउनलोड-लिंक
कुट्टी-मूवी-फिल्मीजिला-डाउनलोड-लिंक

कुट्टी ओटी रिलीज की तारीख 2023

अगर आप कुट्टी ओटीटी प्लेटफॉर्म मूवी देखना चाहते हैं तो सिनेमाघरों से हटने के बाद यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डाउनलोड और ऑनलाइन देखने के लिए उपलब्ध होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुट्टी फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होने की संभावना है. ओटीटी रिलीज की तारीख की घोषणा अभी नहीं की गई है, क्योंकि कुट्टी ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज की तारीख आधिकारिक तौर पर जारी की जाएगी। जल्द ही इस पोस्ट में, आपको कुट्टी ओटीटी रिलीज की तारीख और प्लेटफॉर्म के बारे में जानकारी दी जाएगी।

कुट्टी एक आगामी कॉमेडी ट्रेलर फिल्म है जिसमें अर्जुन कपूर, नसीरुद्दीन शाह, तब्बू, राधिका मदान, शार्दुल भारद्वाज और कुमुद मिश्रा मुख्य भूमिकाओं में हैं। कुट्टी फिल्म को सेंसर बोर्ड ने यूए सर्टिफिकेट दिया है। यूए सर्टिफिकेट मिलने के बाद यह फिल्म देशभर के सिनेमा हॉल में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का डिस्ट्रीब्यूशन यशराज फिल्म्स के पास है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुट्टी की यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. इस फिल्म के रिलीज होने के बाद लोग 700MB, 300MB, 900MB, 1GB और 2GB में घर बैठे फुल एचडी क्वालिटी में ऑनलाइन देख सकेंगे। इतना ही नहीं, अगर कोई Kuttey मूवी डाउनलोड करना चाहता है, तो वह Amazon Prime Video के आधिकारिक ऐप को डाउनलोड करने के बाद उस ऐप में Kuttey मूवी डाउनलोड कर सकता है और अपने समय के अनुसार बिना इंटरनेट की मदद के कभी भी देख सकता है।

यह भी पढ़ें…

कुट्टी फिल्म रिलीज की तारीख

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुट्टी ओटीटी फिल्म स्ट्रीमिंग के राइट्स अमेजन प्राइम को दे दिए गए हैं। यह फिल्म 2023 में अमेजन द्वारा रिलीज की जाएगी। कुट्टी ओटीटी फिल्म आधिकारिक तौर पर 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वही ओटीटी प्लेटफॉर्म की तारीख अभी आधिकारिक तौर पर जारी नहीं की गई है। जैसे ही ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा कुट्टी फिल्म की ओडिटी रिलीज की तारीख की घोषणा की जाएगी, हम यहां अपडेट करेंगे और अपने दर्शकों को सूचित करेंगे।

निदेशकआसमान भारद्वाज
द्वारा लिखितआसमान भारद्वाज
विशाल भारद्वाज
द्वारा निर्मितविशाल भारद्वाज
लव रंजन
भूषण कुमार
कृष्ण कुमार
द्वारा वितरितयशराज फिल्म्स

आसमान भारद्वाज फिल्म “कुत्ते” के निर्देशक थे। बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्देशक विशाल भारद्वाज, आसमान भारद्वाज के बगल में बैठे हैं। दर्शक इस “कुट्टी ओटीटी” फिल्म को 13 जनवरी, 2023 को देख सकेंगे। हालांकि, इसे कुछ मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइटों की ओर से 720p, 480p, 1080p और 360p में लिंक किया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी को फिल्म डाउनलोडिंग वेबसाइट के लिंक के कारण काफी नुकसान होता है, इसलिए हम आपसे विनम्र निवेदन करते हैं कि ऐसी वेबसाइट से फिल्म डाउनलोड न करें। फिल्म को हमेशा थिएटर या आधिकारिक वेबसाइट पर देखें।

कुट्टी-मूवी-डाउनलोड-फिल्मीजिला-720p
कुट्टी-मूवी-डाउनलोड-फिल्मीजिला-720p

13 जनवरी 2023 को सुबह 9:00 बजे “कुट्टे” सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यदि आप इस “कुट्टी ओटीटी” फिल्म को देखना चाहते हैं, तो आप ऑनलाइन सेवा का उपयोग करके अग्रिम टिकट आरक्षित कर सकते हैं।

समय की कमी या पैसे बचाने की इच्छा के कारण, कई उपभोक्ता अवैध वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड करते हैं। इसके प्रीमियर के तुरंत बाद, फिल्म एक पाइरेट वेबसाइट पर रिलीज़ हो गई। लीक के कारण, लोग अब इसे डाउनलोड कर सकते हैं और घर पर अपने मोबाइल उपकरणों, लैपटॉप और टीवी पर मुफ्त में देख सकते हैं।

कुट्टी डाउनलोड टेलीग्राम चैनल से जुड़ें

फिल्म के बारे में

अर्जुन कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, “कुत्ते” 2023 में सिनेमाघरों में खुलने वाली है। यह फिल्म तनाव के साथ एक थ्रिलर है। इस फिल्म के निर्देशक आसमान भारद्वाज “कुत्ते” की रिलीज के साथ एक निर्देशक के रूप में अपना करियर शुरू करेंगे क्योंकि यह उनकी पहली तस्वीर है। जैसा मैं शुरुआत में कहा, यह फिल्म ऑनलाइन मूवी पायरेसी की बदौलत सभी उपकरणों के लिए 720p, 480p, 280p, 4K और 360p में मुफ्त में डाउनलोड की जा सकती है।

फिल्म “कुट्टे ओटीटी” का ट्रेलर

ऑनलाइन वीडियो-शेयरिंग सर्विस यूट्यूब पर फिल्म ‘कुत्ते’ का टीजर सात लोगों की कहानियों के साथ उपलब्ध कराया गया है। इस फिल्म में हर एक पुलिस अधिकारी को एक भ्रष्ट पुलिस वाले के रूप में दिखाया गया है। इसके अतिरिक्त, फिल्म में एक नक्सली-प्रेरित स्पर्श भी है; टीजर यहां उपलब्ध है।

2 मिनट और 42 सेकंड के “कुत्ते” फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कुछ फिल्म अधिकारी और बदमाश एक ही उद्देश्य साझा करते हैं। हर कोई यह खबर सुनता है कि कम से कम तीन से चार करोड़ रुपये के उत्पादों वाली कार आसानी से बूट करने योग्य होती है।

कुट्टी-डाउनलोड-mastamilan
कुट्टी-डाउनलोड-mastamilan

तब्बू की कलाकृति को “कुट्टे” फिल्म के ट्रेलर में सबसे अधिक ध्यान दिया गया है। तब्बू के कामों की तारीफ हो रही है. तब्बू के संवाद दर्शकों को काफी लुभाते हैं। फिल्मों में अनुराग कश्यप की उपस्थिति भी कुछ अप्रत्याशित है। एक तरफ हटो, तुम पागल, “कुट्टे ओटीटी” यहाँ है, अर्जुन कपूर ने फिल्म के ट्रेलर को जारी करने के बाद इंस्टाग्राम पर टिप्पणी की।

“कुट्टी” मूवी कास्ट

फिल्म “कुट्टे” की घोषणा होने के बाद से ही यह चर्चा में रही है। इस फिल्म के मोशन पोस्टर पर प्रत्येक पात्र की उपस्थिति को चित्रित किया गया था। महत्वपूर्ण भूमिकाएँ अर्जुन कपूर, तब्बू नसरुद्दीन शाह, कोकना सेन शर्मा, राधिका मदान, सरदूल भारद्वाज और कुमुद मिश्रा ने निभाई हैं। “कुट्टे ओटीटी” एक डार्क कॉमेडिक थ्रिलर होने के कारण।

इस फिल्म में कोकना एक नक्सली नेता की भूमिका में हैं। अनुराग कश्यप की पहचान एक राजनेता के रूप में है। एक डकैत के रूप में, नसरुद्दीन शाह को चित्रित किया गया है, और मिश्रा और तब्बू अर्जुन कपूर पुलिस अधिकारियों की भूमिका निभाते हैं। जहां तक ​​वरिष्ठता की बात है तब्बू अधिकारी हैं।

कुट्टी-ओटीटी-प्लेटफॉर्म-रिलीज-डेट,-टाइम
कुट्टी-ओटीटी-प्लेटफॉर्म-रिलीज-डेट,-टाइम

निष्कर्ष

इस पोस्ट में मैंने आपको कुट्टी ओटीटी रिलीज डेट के बारे में बताया है, अगर आप भी इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखना चाहते हैं तो आपको सारी जानकारी मिल गई होगी। अगर कुछ नया अपडेट मैंओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा जारी किया गया है, तो वह जानकारी भी यहां अपडेट की जाएगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुट्टी का प्रसारण मूवी थियेटर ओटीटी प्लेटफॉर्म और सिनेमा टीवी चैनल पर किया जाएगा।

कुट्टी फिल्म ओटीटी रिलीज की तारीख क्या है?

कुट्टी फिल्म 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म की रिलीज डेट अभी तक उसी फिल्ममेकिंग कंपनी या डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी ने जारी नहीं की है।

कुट्टी मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म का क्या नाम है?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुट्टी फिल्म के डिजिटल राइट्स अमेजन प्राइम के पास होने की वजह से यह कुट्टी फिल्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी.

कुट्टी फिल्म कहाँ देखें?

अब कुट्टी 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी जहां आप इस फिल्म को देख सकते हैं

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *