कृपया संलग्न सीज़न 3 डाउनलोड 480p देखें

VIJAY SHANKAR
VIJAY SHANKAR

कृपया संलग्न सीज़न 3 डाउनलोड 480p देखें: वेबसीरीज ‘काइंडली फाइंड अटैच्ड’ सीजन 3 की कहानी वहीं से शुरू हो रही है, जहां सीजन 2 में रुकी थी। एक प्रमोशनल कंपनी में काम करने वाले शौर्य और सान्या की कहानी अब वहां आ गई है, जहां दोनों को अपने रिश्ते का खुलासा करना है। एक दूसरे को जानने के लिए बेहतर तरीकों को ट्रैक करने की जरूरत है।

सान्या आज की प्रेमिका को उसकी सबसे यादगार तारीख के बारे में बताती है और चीजें वैसी ही हो जाती हैं जैसा उस समय हुआ था जब हर कोई उसकी पत्नी की बूढ़ी बेटियों को देखता था। केंद्र में बिना सहमति के एक ग्राहक के समझदार वीडियो को स्थानांतरित करने का मार्ग है। शिल्पकार उल्लेखनीय है। शौर्य और सान्या ने सहयोग करने और एक छत के नीचे रहने से शुरुआत करते हुए अपने जीवन में बहुत आगे बढ़ गए हैं।

इस हफ्ते फिर ओटीटी पर हिंदी वेब सीरीज धमाल मचा रही है। सोनी लिव पर ‘महारानी’ का तीसरा सीजन आने वाला है। तीसरी बार ‘कानून प्रवर्तन’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर और तीसरी बार ‘काइंडली फाइंड अटैच्ड’ अमेज़न प्राइम वीडियो, नहीं, अमेज़न मिनी टीवी पर दिखाई दे रहा है। आप अमेज़न मिनी टीवी को जानते हैं, है ना? अमेज़न के शॉपिंग एप्लिकेशन पर अमेज़न मिनी टीवी इस उम्मीद के साथ प्रसारित होता है कि अमेज़ॅन समूह द्वारा स्वीकार की जाने वाली मुफ्त सामग्री प्राइम वीडियो के लिए उपयुक्त नहीं हो सकती है।

तो शुरुआती दो सीजन में यूट्यूब पर फ्री में प्रसारित की जाने वाली वेब सीरीज ‘अगर यह ज्यादा परेशानी नहीं है, तो अटैच्ड ढूंढो’ का तीसरा सीजन इस बार अमेजन मिनी टीवी पर आया है। प्राथमिक एपिसोड बुधवार को दिया गया, अगला एपिसोड वर्तमान में उसी समय के आसपास कई सप्ताह प्रसारित होगा।

कृपया संलग्न सीजन 3 महत्वपूर्ण बिंदु डाउनलोड करें

  • मूवी समीक्षा: कृपया संलग्न सीज़न 3 देखें
  • कलाकार – आयुष मेहरा, बरखा सिंह, वैभवी उपाध्याय और कृतिका देव
  • लेखक – अक्षय झुनझुनवाला
  • निर्देशक – मंदार कुरुंदकर
  • निर्माता – पासा मीडिया
  • ओटीटी – अमेज़ॅन मिनी टीवी

कृपया संलग्न सीज़न 3 एपिसोड 1 डाउनलोड करें

प्लीज फाइंड अटैच्ड डाउनलोड के पिछले सीजन में आपने देखा होगा कि शौर्य और सान्या अपनी कंपनी के ऑफिस में मिलते हैं और कुछ दिनों बाद दोनों फ्लैटमेट हो जाते हैं। दोनों के जीवन में चीजें गड़बड़ हो जाती हैं क्योंकि दोनों एक ही घर में एक ही छत के नीचे रहते थे और दोनों एक ही ऑफिस में काम भी करते थे। इस दौरान इन दोनों के बीच जाने-अनजाने प्यार का रिश्ता बन जाता है।

कृपया-ढूंढें-संलग्न-डाउनलोड-लिंक
कृपया-ढूंढें-संलग्न-डाउनलोड-लिंक

शौर्य को संगठन में तरक्की मिलती है, जिसके बाद वह सान्या की उपेक्षा करने लगता है क्योंकि वह अपने कार्यालय जीवन और व्यक्तिगत जीवन के बीच संतुलन बनाए रखने में असमर्थ होता है। तीसरे सीज़न की कहानी वहीं से शुरू होती है जहां पिछले सीज़न में खत्म हुई थी।

इस प्लीज फाइंड अटैच्ड सीजन 3 डाउनलोड में एक बार फिर दिखाया गया है कि सान्या और शौर्य ने अपने पिछले जीवन के हर एक संघर्ष को भूलकर और सभी गलतफहमियों को दूर करके एक बार फिर से शुरुआत कर दी है और दोनों ऑफिस के काम में लगे हैं। और व्यक्तिगत दैनिक दिनचर्या हालांकि इस बीच एक साथ खुशी का अनुभव करके। उन दोनों के वजूद में अक्षय नाम के एक तीसरे शख्स का हिस्सा है। जो फिर से उनके बीच दूरियां पैदा करता है, अब यह अक्षय कौन है और वह शौर्य और शनाया को कैसे बर्बाद करता है, यह आपको प्लीज फाइंड अटैच्ड सीजन 3 डाउनलोड में देखना होगा।

कृपया संलग्न सीज़न 3 एपिसोड 1 ऑनलाइन देखें

वेब सीरीज ‘काइंडली फाइंड अटैच्ड’ का तीसरा सीजन सिर्फ उन्हीं लोगों के लिए उपयुक्त है, जिनके पास मोबाइल पर खर्च करने के लिए काफी समय है। हर 4-5 मिनट में एक प्रमोशन होता है जिसे आप YouTube की तरह स्कर्ट नहीं कर सकते। यह अमेज़न मिनी टीवी का सूत्र है।

कृपया-ढूंढें-संलग्न-सीज़न-3-डाउनलोड करें
कृपया-ढूंढें-संलग्न-सीज़न-3-डाउनलोड करें

मुफ़्त वेब सीरीज़ के साथ ढेर सारे विज्ञापन। इन प्रमोशन्स की वजह से स्टोरीलाइन गड़बड़ा जाती है, आप जो देख रहे हैं उसका मज़ा बर्बाद हो जाता है। पहले एपिसोड को देखें तो इसका कंटेंट भी बहुत करीब नहीं है। साल्सा तैयार करने वाला हिस्सा सामान्य रूप से खिंचाव करेगा और बिना किसी विशेष कारण के थक जाएगा।

कृपया संलग्न डाउनलोड लिंक प्राप्त करें

अमेज़न मिनी टीवी के प्लीज़ फाइंड अटैच्ड सीज़न 3 का मुख्य एपिसोड रुकता है जहाँ शौर्य और सान्या अपनी सबसे यादगार सभा पर चर्चा करते हैं। सान्या बताती हैं कि उनके साथ मेन डेट पर आने पर उन्हें खूब हंसी आती है। अब मतलब ये कि सिलसिला चल रहा है तो कोई इसमें हंस रहा है और उसे भी बोलकर बता देना चाहिए.

कृपया-ढूंढें-संलग्न-सीज़न-3-एपिसोड-1-डाउनलोड करें
कृपया-ढूंढें-संलग्न-सीज़न-3-एपिसोड-1-डाउनलोड करें

न्यायसंगत जहां प्रमुख का विचार है। अक्षय झुनझुनवाला की पटकथा हर दृश्य में ऐसा संकेत देती है कि भीड़ परेशान होती रहती है लेकिन वास्तव में यह काम नहीं करती है। मंदार कुरुंदकर का कोर्स भी काफी गोरा है। बरखा सिंह के चुटकुलों के कारण, एपिसोड में दिमाग निश्चित रूप से ठिठक जाता है। बाकी कोई बड़ी बात नहीं है।’

यह भी पढ़ें…

कृपया संलग्न सीज़न 3 एपिसोड 1 को निःशुल्क डाउनलोड करें

कहानी दमदार है जिसमें आपको सान्या और शौर्य के कनेक्शन में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा। श्रृंखला का प्रत्येक एपिसोड एक और मोड़ के साथ आता है जो पूरी कहानी को आगे बढ़ाता है। सान्या और शौर्य के बीच का स्नेह विज्ञान आश्चर्यजनक है जो इस रिश्ते को नियंत्रण में रखता है। कहानी में आपको सान्या और शौर्य के बीच प्यार, नाराजगी, तिरस्कार और चाहत सब कुछ महसूस होगा।

कृपया-ढूंढें-संलग्न-सीज़न-3-घड़ी-ऑनलाइन
कृपया-ढूंढें-संलग्न-सीज़न-3-घड़ी-ऑनलाइन

यह एक दिल को छू लेने वाली कहानी है जहां बरखा सिंह ने सान्या के रूप में शानदार काम पेश किया है, इसके अलावा आयुष मेहरा की जितनी तारीफ की जाए कम है क्योंकि शौर्य के किरदार में उनका अभिनय बिल्कुल असली लगता है। मंदार कुरुंदकर की डिग्री प्रथम श्रेणी की है जिसने इस कहानी में जान फूंक दी है। म्यूजिक की बात करें तो म्यूजिक भी शानदार है। सामान्यतया, यह एक अविश्वसनीय श्रृंखला है जिसे आप अमेज़ॅन पर कुछ भी नहीं खोज सकते हैं मिनी टीवी ऐप.

कृपया संलग्न डाउनलोड लिंक प्राप्त करें

एमएक्स प्लेयर ने देश में नोटिस के साथ वेब सीरीज दिखाना शुरू किया। कंपनी की वित्तीय स्थिति की स्थिति क्या है, यह मुंबई के किसी भी निर्माता से पूछा जा सकता है, जिसका पैसा अभी तक कंपनी का बकाया है। चूंकि नेटफ्लिक्स के हिस्से साल की शुरुआत से गिरने लगे थे, विज्ञापनों से संतुष्ट सेवा भी दिख रही है।

कृपया-ढूंढें-संलग्न-सीजन-3-डाउनलोड-मुक्त
कृपया-ढूंढें-संलग्न-सीजन-3-डाउनलोड-मुक्त

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने अपनी पीठ को बेदाग रखा है और अमेज़ॅन प्राइम के शॉपिंग एप्लिकेशन पर सामान्य टीवी की तुलना में मुफ्त श्रृंखला को व्यापक बना दिया है। मुफ़्त सीरीज़ ‘काइंडली फ़ाइंड अटैच्ड’ सीज़न 3 के मुख्य एपिसोड में कोई असाधारण ताकत नहीं है। बाकी लोगों को आगे देखने दें क्योंकि सीरीज़ आने वाली है।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *