नना थान केस कोडू डाउनलोड करें [4K, HD, 1080p 480p, 720p]

VIJAY SHANKAR
VIJAY SHANKAR

रतीश बालकृष्णन फुडुवाल की ‘नना थान केस कोडू डाउनलोड’ एक ऐसी फिल्म है, जिसे मलयाली लोगों ने इसकी डिलीवरी से पहले ही नोटिस कर लिया था, जैसे कि पूरपराम में चाकोचन का नृत्य प्रदर्शन, जो कुछ ही क्षणों में एक वेब सनसनी बन गया, रचनात्मक गुंडों का मेकओवर, कसारगोडन फाउंडेशन , रोज़मर्रा की दुकान की ताल, रीमिक्स किए गए ‘दैवदूथन पड़ी..’ राग का उदासीन अनुभव।

नाना थान केस कोडू डाउनलोड फिल्म कसारकोड में सेट है। कहानी का नायक, कोझुम्मल राजीवन, एक ऐसा व्यक्ति है जिसने तुच्छ चोरी की थी और पुलिस द्वारा आमतौर पर पकड़ लिया गया था। राजीव, जो होजदुर्ग में डकैती के दौरान पुलिस से बच रहा है, चिमनी आता है। वह उस देश में मिलने वाली एक युवा महिला के लिए पागल हो जाता है और उसके साथ रहना शुरू कर देता है। चौंकाने वाली बात यह है कि राजीव पर चोरी का इल्जाम लगाया जाता है, जबकि उसने सारी डकैती बंद कर दी है और शांति से रह रहा है।

नाना थान केस कोडू ट्रेलर

आज, मलयालम अखबारों में डिलीवरी डे प्रमोशन में एक ‘शुरुआती’ सीपीएम डिजिटल योद्धाओं से असीम प्रतिरोध का सामना करना पड़ा। नना थान केस कोडु डाउनलोड फिल्म की सामग्री नना थान केस कोडू डाउनलोड शीर्षक के बराबर है और जो गुप्त और ट्रेलर में पाया गया था। यह भी ध्यान दिया जाना चाहिए कि नना थान केस कोडू डाउनलोड फिल्म के कथानक और ऊंचाई में बहुत अधिक सुधार नहीं हुआ है।

नना थान केस कोडू डाउनलोड नई कोर्ट शो सीरीज के बाद बनाया गया है। यह अंत तक ऐसा ही रहता है। कोई भी ‘जनगणमन’, ‘वाशी’, ‘नारदण’ और ‘महावीरियर’ जैसी चलचित्रों को याद कर सकता है। चूंकि मुख्य स्ट्रिंग सत्ता विधायी मुद्दों और राज्य के खिलाफ रोजमर्रा का व्यक्ति है, इसलिए बहुत अधिक फिल्में घंटी बजाएंगी। जिस तरह से यह चित्रित किया गया है कि सब कुछ समान है और विशिष्ट परिस्थितियों, परिस्थितियों और आदान-प्रदान को सामान्य हास्य से जोड़ा जाता है, अतिरेक की परवाह किए बिना इस ना थान केस कोडू डाउनलोड फिल्म को आकर्षक बनाए रखता है।

नना थान केस कोडू डाउनलोड महत्वपूर्ण बिंदु

निर्देशकरतीश बालकृष्णन पोडुवल
द्वारा लिखितरतीश बालकृष्णन पोडुवल
द्वारा निर्मितसंतोष टी. कुरुविला
अभिनीतकुंचाको बोबन
गायत्री शंकर
छायांकनराकेश हरिदास
द्वारा संपादितमनोज कन्नोथ
संगीत दिया हैडॉन विंसेंट
उत्पादन
कंपनियों
एसटीके फ्रेम्स
कुंचाको बोबन प्रोडक्शंस
उदय पिक्चर्स
द्वारा वितरितमैजिक फ्रेम्स
रिलीज़ की तारीख11 अगस्त 2022
देशभारत
भाषामलयालम

एनएनए थान केस कोडू डाउनलोड समीक्षा

नना थान केस कोडू डाउनलोड फिल्म की शुरुआत साल 2016 में हुई एक चोरी के बाद एक ठग राजीव और उसके साथी से होती है। अपने कार्यक्षेत्र से जानबूझकर सेवानिवृत्ति की सूचना देने के बाद, राजीव एक घर और घर की व्यवस्था में क्रमशः रिश्ते में रह रहे हैं। जब वह अचानक चोरी में शामिल हो जाता है। अदालोटकम धुन, पूरपराम और देवदुथर नृत्य की यह भीड़ बहुत कम समय में घटित होती है।

कुंचाको बोबन, जिसे मलयाली लोगों ने देखा है और वास्तव में इस बिंदु तक ध्यान केंद्रित किया है, इस नना थान केस कोडू डाउनलोड फिल्म में कोई जगह नहीं है, वह रूप, रूप, प्रवचन और गैर-मौखिक संचार में राजीव है!

कुंचको बोबन अभिनीत रतीश बालकृष्ण उधुवाल द्वारा निर्देशित ‘नना थान केस कोडू डाउनलोड’ ने शहर के चारों ओर हंगामा खड़ा कर दिया है। नाना थान केस कोडू डाउनलोड फिल्म पैरोडी से घिरा एक सामाजिक-राजनीतिक शो है। मुखिया ने एक दृश्य पर्व की व्यवस्था की है जो भीड़ को शुरू से अंत तक बांधे रखता है।

नना थान केस कोडू डाउनलोड फिल्म राजीव की अदालत में सभी बातों पर प्रभावी ढंग से अपना बचाव करने की लड़ाई के बारे में है। अजीबोगरीब नजर आने वाला यह मामला धीरे-धीरे राजनीतिक पहलू हासिल कर रहा है। राजीव, एक साधारण व्यक्ति, आज के समग्र कानूनों के खिलाफ संघर्ष कर रहा है। ना थान केस कोडू डाउनलोड इसी तरह एक कोर्ट शो है। फिर भी, अदालत के दृश्य आम तौर पर कल्पना के किसी भी खिंचाव से थकने वाले नहीं होते हैं। ना थान केस कोडू डाउनलोड फिल्म में बहुत सारे चुटकुले और हास्यपूर्ण मिनट हैं। नेता ने कासरगोड भाषा को नना थान केस कोडू डाउनलोड फिल्म में बड़ी चतुराई से लाने में भी कामयाबी हासिल की है।

ना थान केस कोडू फुल मूवी डाउनलोड वेगामोविज

कुंचाको बोबन, जिसे मलयाली लोगों ने देखा है और वास्तव में इस बिंदु तक ध्यान केंद्रित किया है, इस ना थान केस कोडू डाउनलोड फिल्म में कोई जगह नहीं है। वे रूप, व्यवहार, प्रवचन और गैर-मौखिक संचार में राजीव हैं! राजीव कहीं भी कुंचक या बोबन जैसा नहीं लगता!

नाना थान केस कोडू डाउनलोड फिल्म की भव्यता कुंचाको बोबन का सामान्य अभिनय है, जो मनोरंजनकर्ता है, जो स्क्रीन पर हर तरह से यात्रा करने वाले छोटे पात्रों के लिए एक न्यायाधीश, पुलिस अधिकारी और कानूनी परामर्शदाता के रूप में आया है।

गायत्री शंकर, जो कुंचको बोबन के चैंपियन के रूप में आए थे, नाटकों में भी उनका प्रभाव महानता के साथ था। ना थान केस कोडू डाउनलोड फिल्म में कई नए चेहरे मिलेंगे। चीफ और प्रोजेक्टिंग चीफ राजेश माधवन ऐसे अलग-अलग चेहरों को ट्रैक करने और उन्हें स्क्रीन पर ले जाने के लिए असाधारण पहचान के पात्र हैं।

ना थान केस कोडू फुल मूवी डाउनलोड 123mkv

एंड्रॉइड कुंजप्पन और कनकम कामिनी संघर्ष के बाद, प्रमुख रतीश ने फिल्म ‘नना थान केस कोडू डाउनलोड’ में आने पर अपनी कला का कुछ और शानदार ढंग से उपयोग किया है। दरअसल, यहां तक ​​कि स्क्रीन पर चुपचाप दिखाए जाने वाले कुछ दृश्य भी भीड़ को हंसने का मौका देते हैं। नना थान केस कोडू डाउनलोड फिल्म में समय दिखाने के लिए जिस तरह से पेट्रोलियम लागत का उपयोग संकेतक के रूप में किया जाता है, वह हास्यास्पद है।

ना थान केस कोडू फुल मूवी डाउनलोड 123mkv
ना थान केस कोडू फुल मूवी डाउनलोड 123mkv

यह भी पढ़ें…

कहानी की उन्नति, चरित्र सुधार, पटकथा, और सामान्य प्रवचन नना थान केस कोडू डाउनलोड फिल्म के अतिरिक्त बिंदु हैं। मुख्य हिस्से पर गौर करें तो मुख्य नकारात्मक पक्ष यह है कि अंतिम हिस्सा थोड़ा ढीला महसूस होता है। एसटीके संतोष टी फ्रेम्स के झंडे तले। नाना थान केस कोडु डाउनलोड फिल्म कुंचको बोबन प्रोडक्शंस और उदय पिक्चर्स के तहत कुरुविला और कुंचाको बोबन द्वारा एक साथ वितरित की गई है। राकेश हरिदास के दृश्य और वैसाख सुगुनन का संगीत असाधारण है।

इस घटना में कि आप नना थान केस कोडू डाउनलोड फिल्म के प्रदर्शन को शामिल करने वाले अनावश्यक विवादों पर ध्यान देते हैं और फिल्म को ब्लैकलिस्ट करते हैं, आप एक मनोरंजक और उत्तेजक नाना थान केस कोडू डाउनलोड फिल्म के नाटकीय अनुभव से गुजर रहे होंगे। फिल्म देखने के बाद, आप समझ जाएंगे कि यह एक प्रचार क्यों है और प्रचार पाठ की मात्रा का नना थान केस कोडू डाउनलोड फिल्म की कहानी से क्या लेना-देना है।

ना थान केस कोडू फुल मूवी डाउनलोड फिल्मीजिला

राजीव, जो अपने दिन-प्रतिदिन के अस्तित्व में अदालत और मामलों के लिए नए नहीं हैं, उस जाल के साथ आगे बढ़ रहे हैं जो उनके पास कानूनी रूप से और सीधे तौर पर तब तक आगे बढ़ रहा है जब तक कि नना थान केस कोडू डाउनलोड फिल्म नहीं हो जाती। यहाँ, प्रमुख व्यक्ति और सार्वजनिक प्राधिकरण के बीच वामपंथियों की अशुद्धियों और दुर्बलताओं को पेश करने का प्रयास करता है, जिसे आनंद ने कई साल पहले अपनी पुस्तकों में समस्याग्रस्त किया था।

ना थान केस कोडू फुल मूवी डाउनलोड फिल्मीजिला
ना थान केस कोडू फुल मूवी डाउनलोड फिल्मीजिला

जैसा कि प्रमुख ने किसी विशिष्ट पार्टी के सरकारी मुद्दों या राज्य पर शून्य करने की इच्छा नहीं दिखाई है जैसा कि उन्होंने जनगणमना में प्रयास किया था, नना थान केस कोडू डाउनलोड फिल्म में कोई दृश्य या प्रवचन नहीं हैं जो भीड़ को संतुष्टि के साथ गाते हैं या उत्साहित करते हैं . सभी चीजें समान होने के कारण हास्य प्राथमिक उपकरण है।

ना थान केस कोडू फुल मूवी डाउनलोड फिल्मीवाप

ना थान केस कोडु डाउनलोड फिल्म में संतुष्टि कुंचकोबोबन की प्रदर्शनी और स्क्रीन पर राजीव की भूमिका निभाने वाले विभिन्न मनोरंजनकर्ताओं की विस्तृत श्रृंखला से बेहतर हुई है। इससे पहले कई मानक किंवदंतियां शायद अपराधियों और भाड़े के सैनिकों के रूप में आती हैं। लेकिन चाकोचन, बहुत सारे मेकअप और शो के बिना, व्यावहारिक रूप से कहीं भी कोई कलाकार खड़ा नहीं होने के कारण, उसमें बदल रहा है।

ना थान केस कोडू फुल मूवी डाउनलोड फिल्मीवाप
ना थान केस कोडू फुल मूवी डाउनलोड फिल्मीवाप

मजिस्ट्रेट (पीपी कुन्हीकृष्णन) जो नना थान केस कोडू डाउनलोड फिल्म के माध्यम से सभी को दिखाते हैं, वास्तव में एक आश्चर्य है। साहसी महिला, आंगनबाडी शिक्षिका, विधायक कनेतन और कानूनी सलाहकार के काम में गायत्री, सब कुछ कुछ ऐसा ही है. राजेश माधवन को उनके प्रदर्शन के साथ-साथ प्रोजेक्टिंग प्रमुख के रूप में उनके काम के लिए संदर्भित किया जाना चाहिए। प्रत्येक व्यक्ति में प्रक्षेपण की महानता और नवीनता होती है। उन्नीमाया के मुख्यमंत्री और सीबी थॉमस के टेंपो ड्राइवर अतीत की धारणाएं हैं।

ना थान केस कोडू पूरी मूवी 480p में डाउनलोड करें

नना थान केस कोडू डाउनलोड फिल्म में रीमिक्स की गई धुनों के शीर्षक में ओसेपचन और जेरी अमलदेव को श्रेय देना उचित प्रतीत हुआ। गाने उपयुक्त थे और अनिवार्य रूप से फिल्म देखते समय विशेषज्ञों या चित्रण के बारे में कुछ भी नहीं बताया गया था। शो की अनुपस्थिति और अति-प्रामाणिकता के साथ कोर्टरूम ड्रामा देखने वाले को बंद कर सकता है।

ना थान केस कोडू पूरी मूवी 480p में डाउनलोड करें
ना थान केस कोडू पूरी मूवी 480p में डाउनलोड करें

शिखर के बारे में कुछ भी उत्साहजनक नहीं है। यह ओटीटी सामान के रूप में होगा लेकिन मुझे लगता है कि मामले में इसकी अधिक सराहना की जाएगी। थियेटर में ज्यादा भीड़ नहीं थी। पहले दिन का मुख्य प्रदर्शन थ्रिप्रयार वीबी सिनेमाज फर्स्टस्क्रीन से देखा गया।

नना थान केस कोडू डाउनलोड फिल्म में फोकल व्यक्ति एक गड्ढा है। गली में गड्ढा पदार्थ किसी भी तरह से मौजूदा पादरियों या नना थान केस कोडू डाउनलोड फिल्म को लक्षित या कॉपी नहीं करता है, इसके लिए एक विज्ञापन बनाने के अलावा। समूहों का सामान्य ब्लेड पेट्रोलियम और गोमूत्र की लागत को कम करना है। डिजिटल विश्वासपात्रों के परिणाम वांछित होने के लिए कुछ नहीं है। तो यह अनित्य होगा।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *