बफून मूवी डाउनलोड [4K, HD, 1080p 480p, 720p] समीक्षा

VIJAY SHANKAR
VIJAY SHANKAR

बफून मूवी डाउनलोड4K, HD, 1080p 480p, 720p रिव्यू: वैभव और अनाका अभिनीत अशोक वीरप्पन द्वारा निर्देशित बफून तमिल फिल्म ने शहर में हलचल मचा दी है। बफून एक क्राइम थ्रिलर मूवी फिल्म है जिसे क्राउड से पॉजिटिव इनपुट मिल रहा है।

जोकेस्टर के दो स्वर हैं। एक तो यह कि शुरुआत में जहां हम तमिलनाडु के बैंक से परिचित होते हैं कि कैसे धनपालन नाम का बदमाश एक खास इलाके का सरगना है। नशीली दवाओं का कारोबार और जीवित प्राणियों को देखने का आकर्षण। यह वह श्रृंखला भी है जिसके माध्यम से श्रीलंका के कई बहिष्कृत लोग भारत से आने-जाने के रास्ते को ट्रैक करते हैं। यह एक पेचीदा आंदोलन है जो गेंद को आगे बढ़ाता है और साथ ही हमारी आंख को पकड़ता है।

एक बाद की आवाज़ तब आती है जब कुमारन (वैभव) गलती से दवाओं, हत्या, विधायी मुद्दों और बेचने के ब्रह्मांड में शामिल हो जाता है, और प्रतिशोध लेने का विकल्प चुनता है। अभी तक, किसी भी मामले में, हम यह नहीं जानना चाहते हैं कि कुमारन या अन्य यांत्रिक उत्पादन प्रणाली के पात्रों के साथ क्या होता है जिन्हें कम व्यवस्था की पेशकश की गई थी।

निर्देशकअशोक वीरप्पन
द्वारा लिखितअशोक वीरप्पन
द्वारा निर्मितकार्तिक सुब्बाराज
कार्तकेयेन संथानम
सुधन सुंदरम
जयराम
अभिनीतवैभव रेड्डी
अनघा
अंताकुडी इलैयाराजा
आदुकलम नरेन
छायांकनदिनेश पुरुषोत्तम
द्वारा संपादितवेत्रे कृष्णन
संगीत दिया हैसंतोष नारायणन
उत्पादन
कंपनियों
स्टोन बेंच फिल्म्स
जुनून स्टूडियो
द्वारा वितरितशक्ति फिल्म फैक्ट्री
रिलीज़ की तारीख23 सितंबर 2022
देशभारत
भाषातामिल

बफून मूवी डाउनलोड एक नाटककार के जीवन में अप्रत्याशित घटनाओं और घटता के बारे में है। कराइकुडी में एक प्रदर्शन केंद्र संगठन में अभिनय करते हुए, कुमारन (वैभव) और मुथैया (अथनकुडी इलैयाराजा) ने नकदी लाने के लिए दूसरे देश की यात्रा करने की योजना बनाई, क्योंकि जिस थिएटर व्यवसाय पर वे भरोसा करते हैं, वह घट रहा है। किसी भी मामले में, दूसरे देश की यात्रा करने के लिए पैसे नहीं होने के कारण, कुमारन और मुथैया ने थोड़े समय के लिए ट्रक ड्राइवरों के रूप में काम करना शुरू कर दिया है।

भैंसा-तमिल-फिल्म-डाउनलोड
भैंसा-तमिल-फिल्म-डाउनलोड

रामनाथपुरम से नमक भेजते समय, उनके ट्रक में नमक के बजाय ड्रग्स पाया गया और पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। क्या कुमारन और मुथैया बच निकले क्योंकि वे जेल जाना पसंद करेंगे और अंत में पुलिस ने उन्हें ढूंढ निकाला? कौन है यह धनपाल? वे ड्रग डीलरों से कैसे बच सकते थे? ‘मंकी’ वह फिल्म है जो इन पूछताछों को संबोधित करती है।

बफून तमिल फिल्म डाउनलोड isaimini

बफून मूवी डाउनलोड वैभव के कार्यक्षेत्र में एक विशेष स्थान पर है। भीड़ निश्चित रूप से उनकी प्रदर्शनी में मूल्य देखेगी। कहानी भले ही अच्छी हो लेकिन कुछ सीन में थोड़ी सी दिक्कत है। प्राथमिक व्यक्ति कुमारन का उद्देश्य अंत तक अस्पष्ट है। सबसे पहले, वह दूसरे देश की यात्रा करना चाहती है और उसके पिता का मानना ​​​​है कि उसे एक अच्छा थिएटर कलाकार बनना चाहिए, लेकिन बफून फिल्म डाउनलोड फिल्म के अंत में, वह ऐसा नहीं करती है।

भैंस-तमिल-मूवी-डाउनलोड-isaimini
भैंस-तमिल-मूवी-डाउनलोड-isaimini

साहसी महिला अनेका को श्रीलंका से निर्वासन के रूप में दर्शाया गया है। श्रीलंकाई भाषा के नामकरण और परिचित होने में फनी जीतता है। प्रमुख अशोक वीरप्पन ने अगोचर रंगमंच के कलाकारों के अस्तित्व और उनसे जुड़े मुद्दों, श्रीलंकाई बहिष्कृतों के रिकॉर्ड और प्रवासी तमिलों के राज्यों पर चर्चा करने का प्रयास किया है। इसे आमंत्रित करते हुए विस्थापितों ने जारी किया,

भैंस-कधल-फिल्म-डाउनलोड-तमिलरोकर्स
भैंस-कधल-फिल्म-डाउनलोड-तमिलरोकर्स

शिखर बहुत बुनियादी प्रतीत होता है क्योंकि निंदक अपने व्यक्तित्व और ताकत को अंत तक खो देता है। बफून फिल्म डाउनलोड फिल्म ज्यादा लंबी नहीं है, फिर भी कुछ कमी नजर आती है। सिनेमैटोग्राफी और संगीत बफून मूवी डाउनलोड फिल्म के प्रमुख गुण हैं। जोकर के लिए ताकत के क्षेत्र बनाना अच्छा होता, और अनावश्यक दृश्यों के बिना एक पेचीदा पटकथा के साथ।

बाफून फिल्म कास्ट एंड ग्रुप:

अशोक वीरप्पन द्वारा समन्वित वैभव, अनाका, जोजू जॉर्ज, अंधकुडी इलयाराजा, नरेन, मूनर रमेश, तमिल, अदुकलम जयबालन, मदुरै एमपी। विश्वनाथन। संतोष नारायणन ने संगीत दिया जबकि दिनेश पुरुषोत्तमन ने वेट्री कृष्णन के लिए सिनेमैटोग्राफी की है।

बफून के दो स्वर हैं। एक के साथ शुरू करना है, जहां हम तमिलनाडु की तटरेखा से परिचित हैं, और कैसे धनपालन नाम का एक कानून तोड़ने वाला एक विशिष्ट क्षेत्र का स्वामी है। ड्रग डीलिंग और जीवित प्राणियों को देखने के लिए प्रशंसा। यह वह श्रृंखला भी है जिसके माध्यम से श्रीलंका से बड़ी संख्या में प्रवासी भारत आने और जाने के अपने रास्ते को ट्रैक करते हैं। यह एक पेचीदा आंदोलन है जो गेंद को आगे बढ़ाता है और साथ ही हमारी आंख को पकड़ता है।

बफून मूवी डाउनलोड रिव्यू

एक बाद की आवाज तब आती है जब कुमारन (वैभव) गलती से दवाओं, हत्या, सरकारी मुद्दों और बेवफाई के ब्रह्मांड में शामिल हो जाता है और प्रतिशोध लेने का विकल्प चुनता है। अभी तक, किसी भी मामले में, हम यह नहीं जानना चाहते हैं कि कुमारन या अन्य अनुक्रमिक निर्माण प्रणाली के पात्रों के साथ क्या होता है जिन्हें कम व्यवस्था की पेशकश की गई थी।

भैंस-कधल-मूवी-डाउनलोड-isaimini
भैंस-कधल-मूवी-डाउनलोड-isaimini

काफी हद तक एक कोशिश और आजमाए हुए लेआउट का पालन करते हुए, जोकेस्टर की संसाधनशीलता में कुछ आग लगाने वाले संपर्क हैं। ईलम तमिल बिंदु बहुत बड़ा है, और इयाल कुछ अजीब मुद्दों को सामने लाता है कि देश में निकासी के साथ कैसा व्यवहार किया जाता है। वह इसी तरह समाज के प्रति ढांचे की जन्मजात प्रवृत्ति और इस देश में उनके साथ कैसा व्यवहार किया जाता है, पर प्रासंगिक ध्यान केंद्रित करता है।

बफून कधल मूवी डाउनलोड तमिलयोगी

ब्रेकप्वाइंट के साथ-साथ मूल्यवान पाठ भी है, जिसमें चरित्र के लिए लड़ाई और घर बुलाने की जगह शामिल है। जबकि यह घटक बोझो में सामान्य दर्शन से दूर है, बफून फिल्म डाउनलोड फिल्म से इस विषय की कुछ और जांच करने की उम्मीद है। निश्चित रूप से, बफून की कुछ व्यावसायिक घटकों को हासिल करने की आवश्यकता आमतौर पर बफून मूवी डाउनलोड फिल्म के लिए अच्छी नहीं है।

भैंस-कधल-मूवी-डाउनलोड-तमिलयोगी
भैंस-कधल-मूवी-डाउनलोड-तमिलयोगी

बफून में वास्तव में जो काम करता है वह निश्चित रूप से संतोष नारायणन की शानदार धुन और परिवेशी ध्वनि और दिनेश पुरुषोत्तम की छायांकन है। कंपोज़िंग आगे-पीछे होती रहती है, और यही अंतर बफून फिल्म की सबसे बड़ी कमी है, जो स्पष्ट आंदोलनों का अनुभव करती है। इसी तरह, गारंटीकृत विजेता या मजाक करने वाले के भाषण का दोहराव कयामाई धनपालन का संकेत है।

बफून कधल मूवी डाउनलोड तमिलरॉकर्स

जब आपके पास कलाकारों में एक प्रमुख अभिनेता होता है और वह बफून फिल्म डाउनलोड फिल्म की लंबी अवधि के लिए गायब हो जाता है, तो यह पता लगाना अनुचित रूप से कठिन नहीं है। इस तथ्य के बावजूद कि उन्होंने शक्तिशाली रूप से एक व्याकुलता को जोड़ा, जिसने स्पष्ट रूप से हमारी समग्र संवेदनाओं को परेशान किया, ‘खुलासा’ उतना खुला नहीं था जितना कि निर्माताओं ने उम्मीद की थी। वास्तव में, जोकर को इस बिंदु की कमी से लाभ हुआ होगा, क्योंकि यह हमारे लिए बफून मूवी डाउनलोड फिल्म की विफलता को जोड़ता है।

बफून मूवी डाउनलोड फिल्म के एक बड़े हिस्से के लिए पुलिस से भागते हुए, कुमारन डर का कोई संकेत नहीं देते हैं। हम उसे पड़ोस के एक बार में मस्ती करते हुए और अपने थियेटर कलाकार पिता को पुलिस द्वारा पकड़ लिए जाने के भय के साथ देखते हैं। जबकि मनोरंजन प्रमुख तमिलरसन का एक पुलिस वाले का चित्रण, जो जय भीम में उनके हिस्से के समान नहीं है, एक बहुत ही आवश्यक विकास है, जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, व्यक्ति की अंतर्निहित प्रेरणा गायब हो जाती है।

यह भी पढ़ें…

बफून कधल फिल्म डाउनलोड isaimini

जोकरों के साथ यह सबसे अधिक चिंता का विषय है, जो अक्सर हुडविंक के लिए खुद की तारीफ करते हैं। अनाका के व्यक्तित्व के लिए एक मजबूत व्यक्ति परिपत्र खंड एक तुच्छ परिष्करण द्वारा चिकना किया जाता है। मुथैया के व्यक्तित्व, एक आकर्षक सहयोगी/साथी के साथ पूरी तरह से अलगाव के साथ व्यवहार किया जाता है, और उनके लंबे समय तक गायब रहने के बावजूद, हमें कोई बड़ा कारण नहीं दिया जाता है। कलाकार की बात एक आकर्षक शुरुआत के लिए बंद हो जाती है, लेकिन जल्दी से साजिश से रुकावट में बदल जाती है।

भले ही राजनीतिक मिलीभगत और कनेक्शन की अस्पष्टता पूरी तरह से संप्रेषित हो, रचना में इससे कहीं अधिक काटने के लिए है। चरित्र लड़ाई के बारे में एक वैध शो डोमेन के लिए एक संक्षिप्त परिचय देता है, हालांकि, तुरंत सुनसान हो जाता है। इस बात का भी एक बिंदु है कि कैसे कुमार और पुलिस बल के हार्डवेयर में साधारण गाय हैं। हालाँकि, इस मान्यता के लिए बफून मूवी डाउनलोड फिल्म के निर्माण की तुलना में बहुत अधिक पंच की आवश्यकता थी।

भैंस-पूर्ण-मूवी-डाउनलोड-तमिलयोगी
भैंस-पूर्ण-मूवी-डाउनलोड-तमिलयोगी

बफून मूवी डाउनलोड फिल्म अपने 118 मिनट के रनटाइम में व्यावहारिक रूप से हर मुद्दे को हल करने के लिए कुछ विषयों को बोझो के साथ खींचती है। इस तथ्य के अलावा कि इन लक्ष्यों को तर्क की आवश्यकता है, उनमें से कुछ की सरासर लापरवाही, विशेष रूप से अंतिम लक्ष्य, बिल्कुल पागल है। जबकि बफून के पास निश्चित रूप से दिल और अधिक क्षमता है, लक्ष्य, दुर्भाग्य से, एक सीमित मात्रा में कर सकता है जब उसे दोहराव वाले पात्रों द्वारा आगे की सुस्त प्रदर्शनी के साथ संघर्ष करने की आवश्यकता होती है।

बफून कधल मूवी डाउनलोड तमिलरॉकर्स

बफून कधल फिल्म डाउनलोड isaimini

बफून तमिल मूवी डाउनलोड

बफून तमिल फिल्म डाउनलोड isaimini

बफून कधल मूवी डाउनलोड तमिलयोगी

बफून तमिल मूवी डाउनलोड

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *