ब्रह्मास्त्र ओटीटी रिलीज डाउनलोड 480p, 720p, 1080p

VIJAY SHANKAR
VIJAY SHANKAR

हॉटस्टार पर ब्रह्मास्त्र ओटीटी डाउनलोड 480p, 720p, 1080p: बॉलीवुड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ओटीटी पर रिलीज हो गई है। ब्रह्मास्त्र मूवी ओटीटी के रिलीज होने के बाद, गूगल पर लोगों ने ब्रह्मास्त्र मूवी डाउनलोड करने के लिए ब्रह्मास्त्र डाउनलोड 480p, 720p और 1080p जैसे फॉर्मेट में डाउनलोड किया, Filmyzilla, Vegamovies, Mp4moviez, Kuttymovies, Movierulz, Filmy4wap, iBomma, Tamilrockers जैसी साइट फ्री क्यों नहीं करते ?

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत, फिल्म में अमिताभ बच्चन, अक्किनेनी नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया, मौनी रॉय और अन्य कलाकार भी हैं। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित यह भारतीय फिल्म इस साल 9 सितंबर को भारी अटकलों के बीच रिलीज हुई थी। हालाँकि.. यह हिंदी के अलावा दक्षिणी बोलियों में स्पष्ट है। बहरहाल, इस फिल्म के वीएफएक्स की तारीफ हुई थी।

ओटीटी डिज्नी+ हॉटस्टार प्लेटफॉर्म पर ब्रह्मास्त्र रिलीज की तारीख

इस ब्रह्मास्त्र फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया है, लेकिन यह बात फिल्म के निर्माताओं को सबसे ज्यादा परेशान करती है कि जब भी कोई फिल्म ओटीटी पर आती है, तो कुछ लोग इसका चोरी-छिपे संस्करण बनाते हैं, जैसे कि फिल्मीजिला, आइजिमिनी, कुट्टीमोविज, आईबोम्मा, तमिलरॉकर्स, फिल्मीवाप, वे 7starhd जैसी साइट्स पर इसे फ्री में डिस्चार्ज करें।

निर्देशक & लेखकअयान मुखर्जी
अभिनयरणबीर कपूर
अमिताभ बच्चन
शाहरुख खान
नागार्जुन अक्किनेनी
आलिया भट्ट
डिंपल कपाड़िया
मौनी रॉय
संगीत दिया हैप्रीतम
सिनेमा रिलीज की तारीख9 सितंबर 2022
ओटीटी रिलीज की तारीख4 नवंबर, 2022
कार्यकारी समय167 मिनट

शक्तिशाली हथियारों की ताकत दिखाने वाला ब्रह्मास्त्र ओटीटी भी कई भाषाओं में सर्वे के लिए ओटीटी पर रिलीज किया गया है। यह फिल्म हॉटस्टार के अलावा ओटीटी स्टेज डिज्नी पर हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। डिलीवरी डेट की बात करें तो ‘ब्रह्मास्त्र ओटीटी सेक्शन वन: शिवा’ 4 नवंबर, 2022 से डिज्नी के अलावा हॉटस्टार पर भी स्ट्रीम होगी। शादी के बाद रणबीर और आलिया बिना किसी मिसाल के अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र ओटीटी में साथ नजर आए। अयान मुखर्जी द्वारा रचित और निर्देशित इस फिल्म में बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, शाहरुख खान और नागार्जुन अक्किनेनी भी हैं।

ब्रह्मास्त्र-पूर्ण-मूवी-डाउनलोड-filmywap
ब्रह्मास्त्र-पूर्ण-मूवी-डाउनलोड-filmywap

उस वक्त खबर आई थी कि फिल्म ब्रह्मास्त्र ओटीटी (सेक्शन 1- शिवा) करीब 400 करोड़ रुपए के फाइनैंशल प्लान से बनाई गई है। बहरहाल, दक्षिण भारत में सामान्य चर्चा होने के बावजूद फिल्म उद्योग के आंकड़े कहते हैं कि इस फिल्म की कुल कमाई 450 करोड़ रुपये से अधिक है। साथ ही 85 करोड़ रुपये में इस फिल्म के ओटीटी विशेषाधिकार खरीदने वाले हॉटस्टार के अलावा डिज्नी ने आज के मंच पर इसे दर्शकों के लिए उपलब्ध कराया। फिल्म तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ बोलियों में धूम मचा रही है।

ब्रह्मास्त्र ओटीटी मूवी डाउनलोड हिंदी मूवीरुलज़ में

ब्रह्मास्त्र ओटीटी फिल्म का सीक्वल भी आने वाला है। फिल्म यूनिट पहले इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए केजीएफ लीजेंड यश की ओर बढ़ी है। लेकिन यश इस सीक्वल को नहीं करेंगे। इसके लिए औचित्य, सभी खातों द्वारा, दक्षिण में ब्रह्मास्त्र का निराशाजनक प्रारंभिक खंड प्रतीत होता है।

ब्रह्मास्त्र ओटीटी डिलीवरी की तारीख के बारे में बताया गया है। जल्द ही यह फिल्म एडवांस स्टेज को हिलाकर रख देगी। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के बाद की सबसे यादगार फिल्म ब्रह्मास्त्र ओटीटी इस साल बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है। 9 सितंबर को डिलीवर हुई इस फिल्म ने हिंदी और साउथ दोनों बोलियों में 450 करोड़ बटोरे।

चीफ अयान मुखर्जी ने तीन टुकड़ों वाले ब्रह्मास्त्र ओटीटी को पैशाचिक शक्तियों से बचाने के लिए डीजे शिव नाम के एक युवा साथी की लड़ाई को उजागर करते हुए इस फिल्म को एक दृश्य चमत्कार के रूप में बनाया है। इसमें रणबीर और आलिया की डिजाईन और साइंस ने फैंस का दिल जीत लिया।

ब्रह्मास्त्र-डाउनलोड-पूर्ण-मूवी-इन-तेलुगु
ब्रह्मास्त्र-डाउनलोड-पूर्ण-मूवी-इन-तेलुगु

सबसे डाउन-द-लाइन फिल्म 4 नवंबर को हॉटस्टार के अलावा डिज्नी पर रिलीज होगी। इसे तेलुगु और हिंदी से अलग करके कन्नड़, मलयालम और तमिल बोलियों में डिलीवर किया जाएगा। बताया जाता है कि डिज्नी हॉट स्टार ने करीब 85 करोड़ रुपए में इस फिल्म के कंप्यूटराइज्ड प्रिविलेज हासिल किए हैं। 400 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया है।

ब्रह्मास्त्र मूवी डाउनलोड टेलीग्राम लिंक

फिल्म को तीन वर्गों में प्रदर्शित किया गया है। दूसरा भाग अब से एक साल बाद देने की व्यवस्था की जा रही है। ब्रह्मास्त्र ओटीटी सेक्शन वन में अमिताभ बच्चन और नागार्जुन मुख्य भूमिकाओं में थे। शाहरुख खान ने किया गेस्ट जॉब। फिल्म का निर्देशन एसएस ने किया है। राजामौली (एसएस राजामौली) ने संचालक के रूप में कार्य किया।

जोड़ना ब्रह्मास्त्र टेलीग्राम चैनल

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र ओटीटी’ 9 सितंबर 2022 को वेन्यू में रिलीज हुई थी। इसका निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया था। इसमें अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय ने भी अहम भूमिका निभाई थी। शाहरुख खान भी नजर आए।

फिल्म को सिनेमा जगत में मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। कुछ ने वीएफएक्स के इस्तेमाल और इसमें सुधार की तारीफ की तो कुछ ने इसकी कहानी को कमजोर बताया। हालाँकि, कोई यह कह सकता है कि फिल्म ‘लंबे समय तक सभी गुस्से में रही और आभासी मनोरंजन के माध्यम से इसके बारे में काफी चर्चा हुई।

एक तरफ लोग इसे ब्लैकलिस्ट करने की मांग कर रहे थे तो दूसरी तरफ ‘फैन कयास’ भी इस बात को लेकर खासा लोकप्रिय हो रहा था कि अगले भाग ‘ब्रह्मास्त्र ओटीटी – सेक्शन 2: देव’ में कौन सी कहानी दिखाई जाएगी!

ब्रह्मास्त्र-पूर्ण-फिल्म-देखो-ऑनलाइन
ब्रह्मास्त्र-पूर्ण-फिल्म-देखो-ऑनलाइन

फिर भी अगर आपने इस फिल्म को थिएटर में जाकर नहीं देखा है तो कोई बात नहीं अब आप इसे अपने टीवी स्क्रीन या पोर्टेबल स्क्रीन पर घर बैठे आसानी से देख सकते हैं घर क्योंकि अब ओटीटी पर डिलीवरी के लिए जाना अच्छा है।

सिनेमाघरों में कब रिलीज होगी ‘ब्रह्मास्त्र’?

किस ओटीटी पर रिलीज होगी ‘ब्रह्मास्त्र’?

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर किस तारीख को रिलीज होगी ‘ब्रह्मास्त्र’?

किस भाषा में रिलीज होगी ‘ब्रह्मास्त्र’?

हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़

‘ब्रह्मास्त्र’ का निर्देशन किसने किया था?

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *