लॉक और की 3 डाउनलोड 720p, 1080p, 480p समीक्षा

VIJAY SHANKAR
VIJAY SHANKAR

लॉक और की 3 मौसम सभी एपिसोड डाउनलोड करें 720p, 480p ऑनलाइन 2022 देखें : हिल और गेब्रियल रोड्रिग्ज द्वारा इसी नाम की कॉमिक बुक सीरीज़ पर आधारित, कार्लटन क्यूज़ मेरेडिथ एवरिल और आरोन एली कोलाइट द्वारा बनाई गई एक अमेरिकी फंतासी हॉरर ड्रामा टेलीविज़न सीरीज़ है। नेटफ्लिक्स ने अपनी शुरुआत की घोषणा की। शो के कलाकारों में ग्रिफिन ग्लक, लेसला डी ओलिवेरा, पैट्रिस जोन्स, एमिलिया जोन्स, जैक्सन रॉबर्ट स्कॉट और डार्बी स्टैंचफील्ड शामिल हैं।

यह हिंदी-डब की गई नेटफ्लिक्स ड्रामा सीरीज़ 480p और 720p रिज़ॉल्यूशन में पेश की जाती है। इस टीवी शो के विषय ड्रामा, फैंटेसी और हॉरर हैं। पूरी श्रृंखला का हिंदी डब संस्करण है। यह अभी देखने के लिए नवीनतम ड्रामा-आधारित एक्शन सीरीज़ में से एक है। जल्द ही आ रहा है: लोके और की 3 सीज़न। अब हिंदी मूवीनेशन में लॉक और की 3 के सभी एपिसोड डाउनलोड करें।

शो का दूसरा सीज़न, जो 22 अक्टूबर, 2021 को शुरू हुआ, मार्च 2020 में नेटफ्लिक्स द्वारा दूसरे सीज़न के लिए नवीनीकृत किया गया। सीरीज़ को दूसरे सीज़न की शुरुआत से ठीक पहले दिसंबर 2020 में तीसरे सीज़न का नवीनीकरण मिला। यह अप्रैल 2022 में पता चला था कि तीसरा सीज़न शो का आखिरी होगा, जैसा कि निर्माताओं का इरादा था। 10 अगस्त, 2022 को तीसरा सीज़न नेटफ्लिक्स पर शुरू होने वाला है।

720p और 480p में HD गुणवत्ता में FilmyZilla से हिंदी में Locke and Key 3 सीज़न डाउनलोड करें।

जैसा कि हम लॉक और की 3 शुरू करते हैं, आइए एक कदम पीछे हटें और अपनी वर्तमान स्थिति का आकलन करें। टायलर (कॉनर जेसप), किन्से (एमिलिया जोन्स), बोडे (जैक्सन रॉबर्ट स्कॉट), और मां नीना (डार्बी स्टैनफील्ड) ने कुछ चमत्कारी चाबियों की सहायता से दो सत्रों के दौरान राक्षसी डॉज (लेसला डी ओलिवेरा) से लड़ाई लड़ी थी।

पूर्व शिष्य सैम लेसर ने रेंडेल लोके की हत्या के बाद, उनकी पत्नी नीना ने सिएटल से मैथेसन, मैसाचुसेट्स में अपने तीन बच्चों, टायलर, किन्से और बोडे के साथ स्थानांतरित करने का निर्णय लिया और रेंडेल के परिवार के घर, कीहाउस में निवास किया।

लॉक-एंड-की-सीजन-3-डाउनलोड-फिल्मीजिला
लॉक-एंड-की-सीजन-3-डाउनलोड-फिल्मीजिला

बच्चों को जल्द ही घर में छिपी कई रहस्यमय चाबियां मिल जाती हैं जिनका उपयोग जादुई रूप से दरवाजे खोलने के लिए किया जा सकता है। वे जल्दी से जान जाते हैं कि एक राक्षसी शक्ति भी अपने स्वयं के बुरे अंत को आगे बढ़ाने के लिए चाबियों की तलाश कर रही है।

कहानी:

तीन रिश्तेदार अपने पिता के मारे जाने के बाद वास्तविकता बदलने वाली चाबियों से भरे घर में चले जाते हैं; जो हिल और गेब्रियल रोड्रिग्ज द्वारा हास्य स्ट्रिप्स से लिया गया।

लोके के तीन परिजन और उनकी मां अपने पैतृक घर, कीहाउस में चले जाते हैं, जहां उन्हें पता चलता है कि यह रहस्यमय चाबियों से भरा हुआ है जो उनके पिता के प्रस्थान से जुड़ा हो सकता है। उनके पिता की रहस्यमय परिस्थितियों में हत्या कर दी गई है। जैसे ही लोके बच्चे अनूठी चाबियों और उनकी अनूठी क्षमताओं का पता लगाते हैं, और उन्हें जब्त करने के लिए दृढ़ संकल्पित हो जाते हैं, एक हैरान करने वाली दुष्ट आत्मा जाग जाती है। कार्लटन क्यूसे और मेरिडिथ एवरिल द्वारा लोके और कुंजी 3 एक रहस्य है जो पूजा, दुर्भाग्य और परिवार को परिभाषित करने वाले अटूट संबंधों के मामले में बदल रहा है।

लोके और की 3 सीज़न ट्रेलर

आप यहां फिल्मीवाप पर लोके और की 3 सीज़न डाउनलोड कर सकते हैं। ट्रेलर ऑनलाइन उपलब्ध है। यह फिल्म दर्शाती है कि भारतीय दर्शक कैसे विकसित हुए हैं और अब यह कैसे बनावटी कहानियों की तुलना में वास्तविक कहानियों को पसंद करते हैं।

इसने कुछ प्रसिद्ध फिल्मों के जीवन का भी दावा किया है, जैसे नेवर हैव आई एवर सीज़न 3, बुलेट ट्रेन, द सैंडमैन, आई एम ग्रोट, और अन्य।

नेटफ्लिक्स के लाइव-एक्शन लोके और की एडैप्शन की 2020 में लॉन्च होने पर एक मजबूत शुरुआत हुई थी। यह कार्यक्रम, जो उत्कृष्ट जो हिल और गेब्रियल रोड्रिग्ज कॉमिक श्रृंखला पर आधारित है, लोके परिवार और मैसाचुसेट्स में उनकी विशाल पैतृक संपत्ति की कहानी कहता है, जो कि कुछ बहुत शानदार जादुई कुंजियों का स्थान भी होता है।

कुछ रिवरडेल हाई स्कूल शेंगेनियों के छिड़काव के साथ, शो के पहले सीज़न ने डार्क फैमिली ड्रामा और कॉमिक की काल्पनिक अवधारणा को भर दिया।

लॉक-एंड-की-सीजन-3-डाउनलोड-फिल्मीमीट
लॉक-एंड-की-सीजन-3-डाउनलोड-फिल्मीमीट

टायलर (जेसप) का गायब होना, जो अतिरिक्त चाबियों के लिए घर की खोज करते हुए मस्ती और रोमांच का आनंद ले रहा था, ऊर्जा में बदलाव का परिणाम है। हालांकि टायलर दूर चला गया है और जादू के सभी ज्ञान को खो दिया है, फिर भी वह लोके परिवार के बाकी लोगों के जीवन में एक छोटी सी भूमिका निभाता है।

बोडे और उसकी मां के बीच संतुलन बनाने की कोशिश करते हुए, ऐसा प्रतीत होता है कि किन्से भावनात्मक बोझ का खामियाजा भुगतती है। भले ही तीनों अच्छा कर रहे हैं, अंतिम दो नए सीज़न की शुरुआत में कुछ भावनात्मक संघर्ष करते हुए दिखाई देते हैं।

लोके और की 3 सीज़न रिलीज़ की तारीख और समय

10 अगस्त को 9:00 IST पर वेगामूवीज़ से लोके और की 3 सीज़न डाउनलोड करें। दुनिया भर में उपलब्ध कराया गया है। हालाँकि, यदि आपके पास नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन है, तो आप इसे स्ट्रीमिंग के माध्यम से ऑनलाइन देख सकते हैं। आप जहां चाहें इसे डाउनलोड कर सकते हैं। आप इसे कंप्यूटर या मोबाइल डिवाइस पर भी कर सकते हैं।

जब नेटफ्लिक्स सीरीज़ के तीसरे और अंतिम सीज़न की घोषणा की जाती है, तो पहली और संभवतः सबसे महत्वपूर्ण चिंता यह होती है कि क्या निष्कर्ष एक वास्तविक अंत है या यदि दर्शकों को उनके प्राकृतिक जीवन के लिए एक भयानक क्लिफहेंजर पर छोड़ दिया जाता है।

मामले को बढ़ा-चढ़ाकर पेश करने से बचने के लिए, लोके और की 3 अभी तक का सबसे रोमांचकारी और गहन एपिसोड नहीं है। लोके और की 3 का तीसरा सीज़न शो के लिए एक उपयुक्त निष्कर्ष है और निस्संदेह सबसे महान में से एक है। इस वर्ष प्रकाशित फंतासी श्रृंखला हैं।

लोके और की 3 सीज़न कास्ट

अब आइए जानते हैं डाउनलोड लॉक और की सीजन 3 हिंदी में कौन है पूरी कास्ट? यदि आप डार्लिंग्स मूवी कास्ट की तलाश कर रहे हैं तो आपको उचित स्थान मिल गया है। भट्ट, रोशन मैथ्यू, विजय वर्मा और शेफाली शाह ने फिल्म में मुख्य भूमिकाएँ निभाई हैं। 5 अगस्त, 2022 को नेटफ्लिक्स के पास होगा।

“लोके एंड की” का तीसरा और अंतिम सीज़न इस अनुकूलन परियोजना की उपलब्धियों और कमियों दोनों को समाहित करता है। जो हिल और गेब्रियल रोड्रिग्ज द्वारा प्रशंसित कॉमेडी श्रृंखला में बहुत सारे चतुर विचार हैं, जो आकर्षक दृष्टिकोण और कुछ मार्मिक चरित्र क्षणों के साथ जुड़े हुए हैं।

चलचित्रलॉक और की 3 सीज़न
कलाकार कीजू वोन, ली सुंग-जे, जियोंग सो-री
निदेशकब्युंग-गिल जंग
मूवी प्रकारएक्शन, ड्रामा

लोके और की 3 सीज़न ऑनलाइन देखें PagalWorld

क्या आप नेटफ्लिक्स पर लोके और की 3 सीज़न भी देखना चाहते हैं? Locke and Key का तीसरा सीज़न कुछ वेबसाइटों द्वारा चुरा लिया गया है, और आप इसे विभिन्न गुणवत्ता स्तरों में डाउनलोड कर सकते हैं। आपको खोज बॉक्स में 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD में Locke और Key 3 सीज़न डाउनलोड FilmyMeet जैसे खोज शब्द दर्ज करने होंगे।

मूल रूप से टायलर (कॉनर जेसप), किन्से (एमिलिया जोन्स), और बोडे (जैक्सन रॉबर्ट स्कॉट) के तीन-भाग के व्यापक कथानक का इरादा था। लॉक अंत की कहानी को संतोषजनक अंत तक कैसे लाता है? हालांकि यह कुछ मायनों में एक संतोषजनक निष्कर्ष था, लेकिन अंतिम क्रेडिट आने के काफी समय बाद तक मैं इसके बारे में दूसरे विचार रखता रहा। अगर आप सीजन 2 का तेज रिकैप चाहते हैं।

लॉक-एंड-की-सीज़न-3-डाउनलोड-filmywap
लॉक-एंड-की-सीज़न-3-डाउनलोड-filmywap

सीज़न 2 के अंत में वह डॉज को हरा देता है, लेकिन टायलर की प्रेमिका की कीमत पर। जब सीज़न 3 शुरू होता है, टायलर घर से दूर निर्माण कार्य कर रहा होता है, लेकिन एक जादूई उम्र के असफल होने के कारण (18 वर्ष से ऊपर का कोई भी चाबियां याद नहीं कर सकता), वह वास्तव में मैथेसन, मैसाचुसेट्स में है। मुझे नहीं पता कि फिर क्या हुआ।

वितरकNetflix
चैनल पार्टनरसोनी मैक्स
संगीत साथीज़ी संगीत
कार्यकारी समयनहीं मिलता है
रिलीज़ की तारीख10 अगस्त 2022
भाषा: हिन्दीहिंदी
देशोंभारत

लोके और की 3 सीज़न टेलीग्राम लिंक डाउनलोड करें

यदि आप भी इसकी तलाश कर रहे हैं तो आपको इस लेख में Locke and Key 3 सीज़न डाउनलोड FilmyMeet का URL मिल सकता है। लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि इस तरह की फिल्म आपको थिएटर में ही देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सुविधा के लिए आपके पास इसका लिंक यहां है।

लोके और कुंजी 3 से जुड़ें डाउनलोड टेलीग्राम चैनल

अफसोस की बात है कि ये घटिया निष्पादन, एक असमान स्वर, और एक तेज गति से ग्रस्त हैं जो पात्रों को अनावश्यक रूप से बेवकूफ बनाते हैं। परिणाम एक खराब मौसम है जो दर्शकों को “गेम ऑफ थ्रोन्सवर्स्ट” के एपिसोड की याद दिलाता है।

सभी अच्छी चीजों का अंत होना ही चाहिए, क्योंकि सभी चीजों के प्रशंसक निश्चित रूप से बहुत अच्छी तरह से जानते हैं। क्लोजर प्रदान करने के लिए फिनाले की आवश्यकता होती है, भले ही यह आपकी पसंदीदा पुस्तक श्रृंखला, टेलीविजन शो या फिल्म फ्रेंचाइजी हो। इस बुधवार को नेटफ्लिक्स पर लोके और की 3 तीसरा सीज़न रिलीज़ हो रहा है, जिसमें लोके परिवार के साथ एक अंतिम यात्रा होगी।

यह भी पढ़ें…

लॉक और की सीज़न 3 कब उपलब्ध होगा?

नेटफ्लिक्स लोके और की सीज़न 3 मेरे पास 10 अगस्त, 2022 को रिलीज़ होने का समय है।

लोके एंड की के निर्देशक का तीसरा सीजन कौन है?

ब्युंग-गिल जंग लोके और की सीजन 3 के निदेशक हैं।

क्या हमारा परिवार एक साथ लोके और की सीजन 3 देख सकता है?

हां, अगर आप चाहें तो हम लोके और की सीजन 3 एक साथ देख सकते हैं।

लॉक-एंड-की-सीज़न-3-डाउनलोड-फ़िल्मीहिट
लॉक-एंड-की-सीज़न-3-डाउनलोड-फ़िल्मीहिट
कॉपीराइट अस्वीकरण

कॉपीराइट अधिनियम किसी भी मूल सामग्री को चोरी करना अवैध बनाता है। हम पायरेसी की घोर निंदा करते हैं। हम किसी टोरेंट या पाइरेसी वेबसाइटों का समर्थन या विज्ञापन नहीं करते हैं। फिल्में हमेशा थिएटर या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखें।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *