सूरज पे मंगल भारी डाउनलोड Filmyzilla 480p, 720p समीक्षा

VIJAY SHANKAR
VIJAY SHANKAR

सूरज पे मंगल भारी डाउनलोड Filmyzilla 480p, 720p: मंगल सूरज भारी शर द्वारा निर्मित हिंदी भाषा में एक आगामी व्यंग्य-कॉमेडी ड्रामा फिल्म हैमैंक्यू पटेल और सुभाष चंद्रा और ज़ी स्टूडियो और एस्सेल विजन प्रोडक्शंस के लिए अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित। हालाँकि, यह प्रोजेक्ट ज़ी के पहले इन-हाउस प्रयास को चिह्नित करता है।

मनोज बाजपेयी, दिलजीत दोसांझ, और फातिमा सना शेख सभी की इस फिल्म में प्रमुख भूमिकाएँ थीं, जिसमें कई अन्य उल्लेखनीय कलाकार भी थे। इस फिल्म के लिए प्रिंसिपल फोटोग्राफी का पहला दिन 6 जनवरी, 2020 था। इसके विपरीत, यह फिल्म 13 नवंबर, 2020 को दिवाली पर सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी।

सूरज पे मंगल भारी डाउनलोड फिल्मीजिला एचडी क्वालिटी में ऑनलाइन लीक

आने वाली सूरज पे मंगल भारी डाउनलोड हिंदी फिल्म यह है। अभिषेक शर्मा निर्देशक हैं, और मनोज बाजपेयी, दिलजीत दोसांझ, और फातिमा सना शेख वाईएलमैं तीन मुख्य किरदार निभाता हूं। तीन मिनट और सोलह सेकंड के हास्यपूर्ण ट्रेलर में, दिलजीत उर्फ ​​सूरज सिंह ढिल्लों अन्वेषक मधु मंगल राणे की भूमिका निभाते हुए मनोज के साथ यात्रा पर निकलते हैं।

सूरज-पे-मंगल-भरी-डाउनलोड-फुल-मूवी-टेलीग्राम
सूरज-पे-मंगल-भरी-डाउनलोड-फुल-मूवी-टेलीग्राम

निर्माता 1995 को पूरी तरह से शानदार बनाने में सफल रहे हैं, इस तथ्य के बावजूद कि उनका महाकाव्य टकराव उस वर्ष में सेट है। फातिमा सना शेख एक विद्रोही मराठी लड़की का किरदार निभाती हैं, जिसका परिवार उसे उसके पूर्व प्रेमी के साथ देखना चाहता है। उनके बड़े भाई, मनोज, एक विवाह अन्वेषक हैं, जो संभावित दूल्हों पर नज़र रखकर अपना भाग्य बनाते हैं।

जब दूल्हे की पृष्ठभूमि की जांच करने वाले विवाह जासूस के प्रयासों से एक संभावित जासूस विफल हो जाता है, तो योग्य कुंवारे सूरज सिंह ढिल्लों को एक संभावित मैच मिल जाता है। वह प्रतिशोध के रूप में जासूस की बहन का पीछा करने का फैसला करता है।

1990 के दशक में एक शादी के जासूस को संभावित दूल्हे की पृष्ठभूमि की जांच करने की आवश्यकता होती है। सोशल मीडिया और मोबाइल उपकरणों से पहले, सभी लेन-देन व्यक्तिगत रूप से किए जाने थे।

सूरज पे मंगल भारी ट्रेलर

यहां, आप सूरज पे मंगल भारी डाउनलोड फ्लिमीवाप का ट्रेलर देख सकते हैं।

इसने लक्ष्मी, आश्रम अध्याय 2, डार्क 7 व्हाइट, और अन्य सहित कुछ प्रसिद्ध फिल्मों के जीवन का भी दावा किया है।

सूरज पे मंगल भारी मूवी रिलीज की तारीख और समय

सूरज पे मंगल भारी डाउनलोड दुनिया भर में 13 नवंबर, 2020 को 9:00 IST पर उपलब्ध कराया गया है। दूसरी ओर, यदि आपके पास नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन है, तो आप इसे ऑनलाइन स्ट्रीम कर सकते हैं और देख सकते हैं। जहाँ भी आप इसे डाउनलोड करना चाहते हैं आप इसे कंप्यूटर या मोबाइल डिवाइस पर भी कर सकते हैं।

सूरज पे मंगल भारी फिल्म की कहानी

मूवी सूरज पे मंगल भारी की बैकस्टोरी उसी के सिलसिले में, सूरज पे मंगल भारी का ट्रेलर आखिरकार आज प्रकाशित हो गया और यह मनोरंजक प्रतीत होता है। एसमैंइसकी घोषणा के बाद से, कॉमेडी-ड्रामा अक्सर चर्चा में रहा है। दिलजीत दोसांझ और मनोज बाजपेयी अभिनीत कॉमेडी देखने में उतनी ही आकर्षक है जितनी कि इस तरह के विलक्षण अभिसरण को देखना है। और अब जबकि मैंने ट्रेलर देख लिया है, मैं फिल्म देखने के लिए और भी उत्सुक हूं।

जहां दिलजीत दोसांझ दर्शकों को हास्यपूर्ण आनंद प्रदान करने के लिए तैयार हैं, वहीं मनोज बाजपेयी प्रभाव को केवल तीन गुना मजबूत बनाते हैं। वह विशेष रूप से हास्य जासूस की विशेषताओं को आश्चर्यजनक रूप से पकड़ लेता है। शर्लक होम्स से प्रेरित हास्य की भावना के साथ एक जासूस के रूप में उसकी कल्पना करना बहुत मजेदार है।

सूरज-पे-मंगल-भरी-मूवी-डाउनलोड-123mkv
सूरज-पे-मंगल-भरी-मूवी-डाउनलोड-123mkv

अंतिम स्पर्श फातिमा सना शेख से आता है। खेलने के लिए एक दिलचस्प भूमिका होने के बावजूद, उसका रूप सुंदर है। मज़ा तब और बढ़ जाता है जब मनोज बाजपेयी मंगल की बहन की भूमिका निभाने वाली फातिमा, दिलजीत की सूरज में रोमांटिक दिलचस्पी विकसित करती है।

फिल्म के स्वर की तुलना इसके निर्देशक अभिषेक श्री ने की थीएकrma, बसु चटर्जी और हृषिकेश मुखर्जी के लिए। उन्होंने एक बयान में कहा, “फिल्म 1990 के दशक की है। जैसा कि उन दिनों प्रथागत था, मनोज सर शादी अन्वेषक की भूमिका निभाते हैं जो दूल्हे के अतीत की जांच करता है।

जोड़ना सूरज पे मंगल भारी डाउनलोड टेलीग्राम चैनल

जब सेल फोन और सोशल मीडिया नहीं थे, तो लोगों को शारीरिक रूप से चीजों से निपटना पड़ता था। यह हृषिकेश मुखर्जी और बसु चटर्जी की फिल्मों की शैली से काफी मिलता जुलता है। यह एक फैमिली फ्रेंडली कॉमेडी है। हालांकि विनोदी, फिल्म तमाशा नहीं है। यह समाज पर व्यंग्य है।

सूरज पे मंगल भारी मूवी कास्ट

आइए अब जानते हैं सूरज पे मंगल भारी मूवी की पूरी कास्ट क्या हैं

चलचित्रसूरज पे मंगल भारी
कलाकार कीमनोज बाजपेयी | डीमैंइल्जीत दोसांझ | फातिमा सना शेख
निदेशकअभिषेक शर्मा
मूवी प्रकाररोमांस | कॉमेडी | नाटक

अभिषेक शर्मा, जिन्होंने तेरे बिन लादेन और परमाणु: द स्टोरी ऑफ़ पोखरण जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है, सूरज पे मंगल भारी के निर्देशक हैं। क्या आपने सूरज पे मंगल भारी का ट्रेलर एन्जॉय किया? यदि हां, तो आपका ध्यान किस ओर गया? हमें बताएं कि आप टिप्पणी क्षेत्र में ट्रेलर के बारे में क्या सोचते हैं। अधिक समाचारों और समीक्षाओं के लिए कोईमोई देखते रहें।

कॉपीराइट अधिनियम किसी भी मूल सामग्री को चोरी करना अवैध बनाता है। हम पायरेसी की घोर निंदा करते हैं। हम किसी टोरेंट या पाइरेसी वेबसाइटों का समर्थन या विज्ञापन नहीं करते हैं।

सूरज पे मंगल भारी रिव्यू

सूरज पर मंगल भारी की कहानी एक वेडिंग इन्वेस्टिगेटर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दूल्हा और दुल्हन के बीच संबंध बनाने के लिए महत्वपूर्ण है। वह जिम्मेदारी स्वीकार करता हैमैंलड़की के परिवार को दूल्हे का चरित्र प्रमाण पत्र प्रदान करने और सहायक दस्तावेज के साथ विभिन्न रूपों में प्रमाण पत्र प्रदान करने का अधिकार। कथा के प्रमुख सूत्रधार आज भी मनोज बाजपेयी हैं।

सूरज-पे-मंगल-भरी-मूवी-डाउनलोड-filmymeet
सूरज-पे-मंगल-भरी-मूवी-डाउनलोड-filmymeet

फिल्म की कहानी महाराष्ट्र और पंजाब के विशेष संश्लेषण को दर्शाती है। कैसे मनोज बाजपेयी एक वेडिंग इन्वेस्टिगेटर का किरदार निभाते हुए दिलजीत दोसांझ की शादी को बर्बाद कर देते हैं और कैसे दिलजीत का फातिमा सना शेख से अलगाव शुरू हो जाता है। रेखा के साथ कहीं सुखद अंत है। जिस तरह से पूरी फिल्म को एक साथ बुना गया है वह बेहतरीन है। कॉमेडी/ड्रामा फिल्म को शुरू से अंत तक मनोरंजक रखा गया है।

अभिनय

प्रत्येक अभिनेता ने सूरज पे मंगल भारी डाउनलोड में उत्कृष्ट भूमिका निभाई है। स्क्रू में मनोज बाजपेयी के लिए दिलजीत दोसांझ द्वारा दिया गया मोनोलॉगnplay और डायलॉग दर्शकों से केवल चीयर्स के साथ मिलते हैं। सूरज पे मंगल भारी डाउनलोड फिल्म के मौखिक पंच ने मराठी पंजाबी तड़का के साथ हत्या कर दी, वह उच्च प्रशंसा के पात्र हैं।

सूरज-पे-मंगल-भरी-डाउनलोड-टेलीग्राम
सूरज-पे-मंगल-भरी-डाउनलोड-टेलीग्राम

मनोज बाजपेयी के इतने अलग-अलग अवतार इससे पहले कभी नहीं रहे. मनोज अपनी फिल्मों में जिस मराठी भाषा के उच्चारण का इस्तेमाल करते हैं, वह वाकई बहुत प्यारा लगता है। मनोज को विशिष्ट मराठी महिला की पोशाक पहने हुए चित्रित किया गया है। उनके विभिन्न रूप दर्शकों को अपनी ओर खींचते हैं और वे इसे अंत तक बांधे रखते हैं।

लोगों को दिलजीत दोसांझ की कॉमेडी टाइमिंग और पंच बेहद मनोरंजक लगते हैं। सूरज पे मंगल भारी डाउनलोड में मनोज बाजपेयी के साथ उनके सीन हैंएलदर्शकों के लिए बहुत ही मनोरम। फातिमा के साथ उनके दिल के पल हैं। इसमें वह शानदार भी लग रहे हैं। दिलजीत ने फिल्म में सभी के चेहरों पर मुस्कान लाने का शानदार काम किया है। दिलजीत पूरी फिल्म के दौरान दर्शकों को हंसाते रहते हैं, शुरुआती क्रेडिट से शुरुआत करते हैं।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *