हिट द सेकेंड केस डाउनलोड करें FilmyZilla 720p, 480p Review

VIJAY SHANKAR
VIJAY SHANKAR

हिट द सेकेंड केस मूवी डाउनलोड करें FilmyZilla : दो घंटे की यह कहानी पुलिस अधिकारी केडी के जीवन पर आधारित है। हिट 2 आसानी से उनके जीवन के कई पहलुओं को सामने लाता है। केडी और आर्य (मीनाक्षी चौधरी) के बीच एक सच्चा रोमांस है जो लिव-इन रिलेशनशिप से संबंधित है। तख्तापलटएलई की आर्या की मां (गीता भास्कर) से भी बातचीत हुई है। मनोरंजक। केडी अपने वरिष्ठ अधिकारी राव रमेश का खंडन करने के लिए काम पर कटाक्ष का उपयोग करता है, और अपने छोटे कर्मचारियों के साथ जो गतिशील है वह यथार्थवादी और तनावपूर्ण दोनों है।

बहुप्रतीक्षित तेलुगू ब्लॉकबस्टर हिट द सेकेंड केस का प्रीमियर समीक्षकों और दर्शकों से समान रूप से सकारात्मक समीक्षा के साथ हुआ, आज 2 दिसंबर को जारी सूचना के अनुसार। व्यापार विश्लेषकों ने बॉक्स ऑफिस पर एक मजबूत शुरुआत की उम्मीद की है। हाल की अफवाहों के अनुसार, अमेज़न प्राइम वीडियो ने इस मिस्ट्री थ्रिलर के स्ट्रीमिंग अधिकार काफी बड़ी राशि में खरीद लिए हैंवाई सूत्रों के मुताबिक, फिल्म के निर्माताओं ने अब अमेजन प्राइम वीडियो को फिल्म के डिजिटल अधिकार दे दिए हैं। मेकर्स ने अभी तक इसे ऑफिशियल नहीं किया है।

हिट द सेकेंड केस FilmyZilla 720p, 480p HD क्वालिटी में ऑनलाइन लीक

हिट द सेकेंड केस मूवी डाउनलोड 2022 की भारतीय तेलुगु भाषा की क्राइम थ्रिलर है, जिसे शैलेश कोलानू ने लिखा और निर्देशित किया है। यह HIT: The First Case in the HITverse (2020) के बाद आता है। इसमें राव रमेश, मीनाक्षी चौधरी और आदिवासी शेष दिखाई देते हैं। विशाखापत्तनम में, कृष्ण देव (शेष) को सिलसिलेवार हत्याओं के एक मामले को सुलझाने का काम सौंपा गया है।

समीक्षकों ने बॉक्स ऑफिस पर हिट द सेकेंड केस को 2 दिसंबर, 2022 को रिलीज़ होने पर इसकी कथा, थ्रिलर पहलुओं, प्रदर्शन और निर्देशन के लिए उच्च अंक दिए।

हिट-द-सेकंड-केस-डाउनलोड-फिल्मीमीट
हिट-द-सेकंड-केस-डाउनलोड-फिल्मीमीट

आदिवासी शेष द्वारा निर्देशित मेजर को 2022 में तेलुगु और हिंदी में रिलीज़ होने पर अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी।एकमेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जीवनी पर आधारित है। भारत के 53 वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में मेजर का हिंदी संस्करण प्रदर्शित किया गया। अभिनेता अब तेलुगु फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड में भी जाना जाता है। उनकी बाद की तेलुगू फिल्म, हिट द सेकेंड केस, हाल ही में सिनेमाघरों में हिट हुई।

10 करोड़ की फिल्म हिट द सेकेंड केस की शुरुआती बुकिंग उत्साहजनक है। आदिवासी शेष, एक पुलिस अधिकारी, फिल्म हिट 2 में मुख्य किरदार निभाते हैं। यदि आप फिल्म को ऑनलाइन देखना चाहते हैं, तो पढ़ते रहें क्योंकि ओटीटी डिजिटल प्लेटफॉर्म पहले ही लॉक हो चुका है।

हिट द सेकेंड केस मूवी ट्रेलर

अब आप हिट द सेकेंड केस फिल्मीवाप पर पूरी फिल्म डाउनलोड करें ट्रेलर ऑनलाइन उपलब्ध है। यह फिल्म दर्शाती है कि भारतीय दर्शक कैसे विकसित हुए हैं और अब यह कैसे बनी-बनाई कहानियों की तुलना में वास्तविक कहानियों को तरजीह देते हैं।

इसने कुछ चर्चित फिल्मों को भी नुकसान पहुंचाया है, जिनमें कैंटारा, सीता राम, तितलियां, विक्रांत रोना, बड़ा धमाका आदि शामिल हैं।

HIT The Second Case एक बड़ी हिट थी, और यह फॉलो-अप फिल्म देखने वालों को खुश करने के लिए निश्चित है। जैसा कि पुलिस इंस्पेक्टर कृष्ण देव/केडी (आदिवि शेष) हत्यारे को ढूंढना चाहते हैं, ट्रेलर से यह स्पष्ट है कि फिल्म एक मनोरंजक थ्रिलर होगी। दर्शकों ने हिट द सेकेंड केस क्लिप के लिए अनुकूल प्रतिक्रिया दी है।

यह देखना दिलचस्प होगा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने पर यह फिल्म ऑनलाइन कितना उत्साह पैदा करती है।

हिट द सेकेंड केस मूवी रिलीज की तारीख और समय

13 जनवरी, 2023, 9:00 am IST, हिट द सेकेंड केस मूवी दुनिया भर में उपलब्ध करा दी गई है। इसके विपरीत सत्य है यदि आपके पास अमेज़न प्राइम वीडियो सब्सक्रिप्शन की पेशकश है, तो आप इसे देखने के लिए इसे ऑनलाइन स्ट्रीम कर सकते हैं। आप जहां चाहें इसे डाउनलोड कर सकते हैं। आप इसे कंप्यूटर या मोबाइल डिवाइस पर भी कर सकते हैं।

लोकप्रिय तेलुगु फिल्म HIT का सीक्वल 2 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया था। प्रशंसक वर्तमान में HIT 2 की OTT रिलीज़ की उम्मीद कर रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, OTT प्लेटफॉर्म जनवरी 2023 में HIT 2 की रिलीज़ की मेजबानी करेगा। आदिवासी शेष और मीनाक्षी चौडीहरि ने तेलुगु फिल्म हिट 2 में प्रमुख किरदार निभाए हैं। हिट 2 को शैलेश कोलानू ने लिखा और निर्देशित किया था। प्रशांति तिपिरनेनी और नानी वॉल पोस्टर सिनेमा बैनर के तहत फिल्म के निर्माण के प्रभारी हैं।

हिट-द-सेकंड-केस-डाउनलोड-filmyzilla
हिट-द-सेकंड-केस-डाउनलोड-filmyzilla

हम अपने दर्शकों को बताना चाहते हैं कि इस फिल्म के निर्माताओं ने अभी-अभी एक ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ एक ओटीटी अनुबंध को अंतिम रूप दिया है। सूत्रों के मुताबिक, निर्माताओं का टॉप ओटीटी सर्विस अमेजन प्राइम वीडियो के साथ करार है। अफवाहों के अनुसार, हिट 2 के सिनेमाघरों में हिट होने के बाद, अमेज़न प्राइम वीडियो ओटीटी अधिकार खरीद लेगा। कथित तौर पर Amazon Prime और HIT 2 निर्माताओं के बीच एक सौदा भी किया गया है।

हिट द सेकेंड केस की कास्ट

अब आइए जानते हैं हिट मूवी हिंदी में डब की गई हिट द सेकेंड केस कौन है पूरी कास्ट? यदि आप बटरफ्लाई मूवी कास्ट की तलाश कर रहे थे तो आपको उचित स्थान मिल गया है। मीनाक्षी चौधरी मोशन पिक्चर में आदिवासी शेष के साथ मुख्य भूमिका निभाती हैं। 13 जनवरी, 2023 को यह अमेज़न प्राइम वीडियो पर उपलब्ध होगा।

आदिवासी शेष, मीनाक्षी, राव रमेश, तनिकेला भरानी, ​​पोसनी कृष्ण मुरली, कोमली प्रसाद, श्रीनाथ मगंती, और श्रीकांत अयंगर डॉ. शैलेश कोलानू के निर्देशन में कलाकारों में शामिल हैं। स्टीवर्ट एडुरी का पार्श्व संगीत एमएम श्रीलेखा और सुरेश बोब्बिली द्वारा लिखा गया था, जबकि एस. मणिकंदन ने फिल्मांकन का निरीक्षण किया था।

हिट-द-सेकंड-केस-डाउनलोड-वेगामोविज़
हिट-द-सेकंड-केस-डाउनलोड-वेगामोविज़

क्राइम-थ्रिलर हिट द सेकेंड केस में, कृष्णा देव “केडी” (आदिवी शेष) एक पुलिस अधिकारी हैं, जो अपनी जांच क्षमताओं के लिए प्रसिद्ध हैं, जिन्होंने एच की मदद की है।मैंमी उसे दिए गए सभी मामलों को हल करें। कथा तब शुरू होती है जब वह संजना की वहशी हत्या की तलाश शुरू करता है, जिसके शरीर को टुकड़ों में काट दिया गया था। फिर वह एक भयानक हत्या की जाँच शुरू करता है जहाँ उसके शरीर को बेरहमी से क्षत-विक्षत कर दिया गया था।

जानकारी के मुताबिक, HIT The Second Case अपने प्रकाशन से पहले हिंदी में भी उपलब्ध होगी। आदिवासी शेष ने पूर्व-रिलीज़ समारोह के दौरान फिल्म की हिंदी रिलीज़ की अनुमति देने के लिए नानी पर अपना विश्वास व्यक्त किया। उन्होंने आगे कहा, “काश यह आकर्षक फिल्म भारत में बनाई जाती। कुछ दिनों में हिंदी में रिलीज डेट का खुलासा हो जाएगा।

चलचित्रहिट दूसरा मामला
कलाकार कीआदिवि शेष | मीनाक्षी चौधरी
निदेशकशैलेश कोलानु
मूवी प्रकारअपराध

हिट द सेकेंड केस मूवी डाउनलोड टेलीग्राम लिंक

आप इस पेज में HIT The Second Case Movie Download iBomma का लिंक खोज सकते हैं यदि यह वही है जो आप ढूंढ रहे हैं। लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि इस तरह की फिल्म आपको थिएटर में ही देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सुविधा के लिए आपके पास इसका लिंक यहां है।

हिट द सेकेंड केस से जुड़ें टेलीग्राम चैनल डाउनलोड करें

हिट 2 एक क्राइम थ्रिलर है, जो कृष्ण देव की कहानी है, जो हत्याओं को सुलझाने के लिए अत्याधुनिक तरीकों को लागू करने के लिए प्रसिद्ध एक पुलिस अधिकारी है। इसके अतिरिक्त, उनके पास सेवा के दौरान उपलब्धियों का एक शानदार रिकॉर्ड है। अभिनेताओं की हिट कास्ट: यह खंड हिट द सेकेंड केस के बारे में जानकारी प्रदान करेगा। फिल्म के प्रमुख अभिनेताओं को उनके द्वारा निभाई गई भूमिकाओं की जानकारी के साथ एक तालिका में शामिल किया गया है।

हिट द सेकेंड केस में, एक मनोरोगी जो महिलाओं की हत्या करता है और उनके शरीर के टुकड़े-टुकड़े करता है, भयानक अपराध करता है। आदिवासी शेष फिल्म में केडी, एक सुंदर पुलिस अधिकारी और होमिसाइड इंटरवेंशन टीम का हिस्सा है। मीनाक्षी चौधरी, राव रमेश, मगंती श्रीकनटीएच, और कोमली प्रसाद भी कलाकारों में शामिल हैं। फिल्म को प्रशांति ने बनाया था और नानी ने इसे वॉल पोस्टर सिनेमा के जरिए पेश किया था।

हिट-द-सेकंड-केस-डाउनलोड-हिंदी-फिल्मीज़िला
हिट-द-सेकंड-केस-डाउनलोड-हिंदी-फिल्मीज़िला

फिल्म एक हत्यारे को पकड़ने के लिए एक पुलिस वाले की खोज के बारे में है, जैसा कि शीर्षक से पता चलता है। संजना की हत्या कृष्ण देव को दिया गया मिशन है। जांच के दौरान एक चौंकाने वाला खुलासा सामने आया है। कटे सिर की मालकिन संजना है, जबकि शरीर के अन्य अंग अन्य महिलाओं के हैं। पूरी कहानी में कृष्ण देव का लक्ष्य अपराधी को एक और अपराध करने से पहले उसे पकड़ना है।

हिट द सेकेंड केस मूवी ऑनलाइन देखें DailyMotion

क्या आप हिट द सेकेंड केस को पूरी तरह से अमेज़न प्राइम वीडियो पर भी देखना चाहेंगे? फिर मैं आपको बता दूं कि कई वेबसाइटों ने हिट द सेकेंड केस मूवी एचडी को विभिन्न गुणवत्ता स्तरों में डाउनलोड के लिए उपलब्ध कराया है। कुछ खोजने के लिए, आपको सर्च बॉक्स HIT The Second Case Movie Download FilmyMeet में 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p और HD में टाइप करना होगा।

2 दिसंबर, 2023 को तेलुगु भाषा में HIT 2 पूरे भारत के सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई। तभी से लोग इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर चर्चा कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि फिल्म उद्योग का तेजी से विस्तार हो रहा है। फिल्म सिनेमाघरों में सफल रही है। पहले सप्ताहांत में वास्तव में भीड़ होती है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 6.3 करोड़ रुपये की कमाई की।

रिलीज के दूसरे दिन इसने 5.4 करोड़ रुपये कमाए। इसके अतिरिक्त, इसके संग्रह में एक अनुकूल प्रवृत्ति बाद के दिनों में देखी गई। हिट 2 के कुल राजस्व के संदर्भ में, अनुमान लगाया गया है कि यह मोटे तौर पर 19.4 करोड़ रुपये लाएगा। साथ ही फिल्म ने विदेशों में करीब 8.35 करोड़ रुपये की कमाई की है।

भयानक हिट द सेकेंड केस में, एक पागल महिलाओं की हत्या करता है और उनके अंग-विच्छेद करता है। आदिवि शेष ने फिल्म में होमिसाइड इंटरवेंशन टीम के एक तेजतर्रार पुलिस अधिकारी केडी की भूमिका निभाई है। राव रमेश, मगंती श्रीकांत, और कोमली प्रसाद सभी की प्रमुख भूमिकाएँ थीं, जिसमें मीनाक्षी चौधरी ने महिला नायक की भूमिका निभाई थी। इसे चलाने की जिम्मेदारी शैलेश कोलानु को दी गई है। इसे नानी ने अपनी वॉल पोस्टर सिनेमा कंपनी के तहत प्रस्तुत किया है, जिसमें प्रशांति निर्माता के रूप में काम कर रही हैं।

वितरकअमेज़न प्राइम वीडियो
चैनल पार्टनरसोनी मैक्स
संगीत साथीज़ी संगीत
कार्यकारी समयनहीं मिलता है
रिलीज़ की तारीख13 जनवरी 2023
भाषा: हिन्दीहिंदी
देशोंभारत

हिट द सेकेंड केस मूवी रिव्यू

जैसा कि शीर्षक से पता चलता है, फिल्म एक हत्यारे की तलाश में एक पुलिस वाले की खोज पर केंद्रित है। संजना की हत्या की जिम्मेदारी कृष्ण देव की है। जांच के दौरान एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। संजना का सिर कटा हुआ था, लेकिन शरीर के अन्य अंग अन्य महिलाओं के थे। कृष्ण देव का लक्ष्य पूरी कहानी में सीरियल किलर को पकड़ने से पहले वह एक और अपराध करता है।

दूसरा, होमिसाइड इंटरवेंशन टीम के लिए नए प्रबंधन ने कार्यभार संभाल लिया है। केडी, कृष्ण देव (आदिवि) का परिचय कराते हैं। एक नया सीरियल किलर जो कुछ विचित्र हत्याओं को अंजाम देता है, जिसे केडी को सुलझाना होगा, एक नए अधिकारी के साथ आता है।

अभिनेता ने हिट द हिट द सेकेंड केस के प्रीमियर से कुछ महीने पहले तीसरी फिल्म में अपनी भागीदारी की घोषणा की। 37 वर्षीय ने पुष्टि की कि वह डब्ल्यूमैंइंडिया टुडे के साथ एक साक्षात्कार में HIT 3 में दिखाई देंगे। आदिवासी का दावा है कि हिटवर्स में सात एपिसोड होंगे, जिनमें से प्रत्येक में एक अलग पुलिस अधिकारी होगा।

उन्होंने यह कहकर जारी रखा कि बड़े पैमाने पर एवेंजर्स-शैली की फिल्म में, एक बड़े अपराध को सुलझाने के लिए सभी पुलिस सहयोग करेंगे।

भयानक हिट द सेकेंड केस में, एक पागल महिलाओं की हत्या करता है और उनके अंग-विच्छेद करता है। आदिवि शेष ने फिल्म में होमिसाइड इंटरवेंशन टीम के एक तेजतर्रार पुलिस अधिकारी केडी की भूमिका निभाई है। मीनाक्ष के साथ राव रमेश, मगंती श्रीकांत और कोमली प्रसाद सभी की प्रमुख भूमिकाएँ थींमैं चौधरी मुख्य भूमिका में हैं। इसे चलाने की जिम्मेदारी शैलेश कोलानु को दी गई है। इसे नानी ने अपनी वॉल पोस्टर सिनेमा कंपनी के तहत प्रस्तुत किया है, जिसमें प्रशांति निर्माता के रूप में काम कर रही हैं।

हिट द सेकेंड केस मूवी की रिलीज डेट टाइम क्या है?

हिट द सेकेंड केस मूवी सिनेमाघरों में रिलीज की तारीख का समय 13 जनवरी 2023,

हिट द सेकेंड केस मूवी के निर्देशक कौन हैं?

हिट द सेकेंड केस मूवी के निदेशक हैं शैलेश कोलानु,

क्या हम अपने परिवार के साथ बैठकर हिट द सेकेंड केस मूवी देख सकते हैं?

हां, आप चाहें तो हिट द सेकेंड केस मूवी अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

कॉपीराइट अस्वीकरण

कॉपीराइट अधिनियम किसी भी मूल सामग्री को चोरी करना अवैध बनाता है। हम पायरेसी की घोर निंदा करते हैं। हम किसी टोरेंट या पाइरेसी वेबसाइटों का समर्थन या विज्ञापन नहीं करते हैं। फिल्में हमेशा थिएटर या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखें।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *