कांटारा मूवी हिंदी डाउनलोड करें [4K, HD, 1080p 480p, 720p] समीक्षा

VIJAY SHANKAR
VIJAY SHANKAR

कांटारा मूवी डाउनलोड हिंदी | कांटारा मूवी डाउनलोड | कांटारा डाउनलोड | कांटारा पूरी फिल्म डाउनलोड | कांटारा हिंदी मूवी डाउनलोड | कांटारा हिंदी में पूरी फिल्म डाउनलोड करें | कांटारा मूवी डाउनलोड कन्नड़ mp4moviez

कांटारा मूवी डाउनलोड तेलुगू mp4moviez : कंतारा डाउनलोड फिल्म एक कहानी के साथ शुरू होती है जो वर्ष 1847 में कर्नाटक के मैंगलोर तटवर्ती इलाके में हुई थी। उस समय के दौरान एक भगवान ने वहां के निवासियों को एक विशाल भूमि दी थी ताकि वह अपने घर में आनंद और सद्भाव के लिए पड़ोस की देवी पंजुरी के प्रतीक को ला सके।

उस समय भगवान ने राजा को यह बता दिया कि यदि उसने किसी समय इस भूमि को वापस मांगा, तो देवता उसे माफ नहीं करेंगे। फिर, 1970 में, शासक के एक रिश्तेदार को भूत कोला (एक स्थानीय प्रेम) के दौरान देवत्व से बने कलाकार (निवासी स्वीकार करते हैं कि भगवान कलाकार के अंदर रहता है) की जांच करके उसे दी गई भूमि का लालच दिया जाता है और वापस मांगता है।

इससे चिढ़कर, कलाकार में प्रवेश करने वाला देवता अनिवार्य रूप से जंगल में गायब हो जाता है। वहीं, कुछ दिनों बाद शासक के रिश्तेदार की भी अचानक मौत हो जाती है।

फिल्म कांटारा डाउनलोड की असली कहानी साल 1990 में शुरू होती है जब राजा साहब के एक और रिश्तेदार (अच्युत कुमार) की नजर उस जमीन पर पड़ती है। साथ ही, बाइसन चलाने के खेल कंबाला के विजेता शिव (ऋषभ शेट्टी) शहर के संरक्षक बने रहते हैं। उनके पिता पहले देवता के रूप में जंगल में गायब हो गए थे।

कांटारा मूवी डाउनलोड हिंदी महत्वपूर्ण बिंदु

ऋषभ शेट्टी की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘कांतारा’ इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है। पहले विशेष रूप से कन्नड़ भाषा में निर्मित, इस फिल्म के अत्यधिक लाभ को देखते हुए, फिल्म को बाद में कई बोलियों में नाम दिया गया और वितरित किया गया। इस क्रम में, फिल्म का हिंदी संस्करण 14 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों में हिट हुआ, जिसके बाद से यह सिनेमा जगत में सराहनीय रूप से लोकप्रिय हो रहा है। इस तरह ऋषभ शेट्टी की यह फिल्म एक महीने से भी ज्यादा समय से परफॉर्मेंस सेंटरों में लगी हुई है। ‘कांतारा’ की शानदार सफलता के बाद इसके प्रमुख, अभिनेता और निर्माता ऋषभ शेट्टी की संतुष्टि सभी तर्कसंगत सीमाओं को पार कर गई है।

निर्देशकऋषभ शेट्टी
द्वारा लिखितऋषभ शेट्टी
द्वारा निर्मितविजय किरागंदूर
अभिनीतऋषभ शेट्टी
किशोर
अच्युत कुमार
प्रमोद शेट्टी
सप्तमी गौड़ा
छायांकनअरविंद एस कश्यप
द्वारा संपादितकेएम प्रकाश
प्रतीक शेट्टी
संगीत दिया हैबी. अजनीश लोकनाथ
उत्पादन
कंपनी
होम्बले फिल्म्स
द्वारा वितरितकेआरजी स्टूडियो
रिलीज़ की तारीख30 सितंबर 2022
कार्यकारी समय150 मिनट
देशभारत
भाषाकन्नडा
बजट₹16 करोड़
कांटारा डाउनलोड करें

तमिल टेलीग्राम में कांटारा मूवी डाउनलोड

इसलिए उनकी मां उन्हें लेकर काफी तनाव में रहती हैं। लगभग उसी समय, नए वुड्स अधिकारी मुरलीधर (किशोर कुमार जी) को वहां तैनात किया जाता है, जो टिम्बरलैंड को बैकवुड बनाने की जरूरत है। यही कारण है कि साहब उसके बिना कर सकते थे। इसके साथ ही, शिव की प्रिय लीला (सप्तमी गौड़ा) स्वयं जंगल की घड़ी है और मुरलीधर के समूह के लिए महत्वपूर्ण है। क्या शिव के पास किसी भी समय उस भूमि को बचाने का विकल्प था जो उनके पूर्ववर्तियों को देवत्व से मिली थी? यह जानने के लिए आपको फिल्म Kantara Download पर जाना होगा।

कांटारा डाउनलोड मूवी टेलीग्राम चैनल से जुड़ें

यह भी पढ़ें…

कांटारा-डाउनलोड-टेलीग्राम
कांटारा-डाउनलोड-टेलीग्राम

‘कांतारा’ में अभिनय करते सितारे

अगर इस बेस्ट एक्शन स्पाइन चिलर फिल्म Kantara Download को पूरी तरह से ऋषभ शेट्टी की फिल्म कहा जाए तो कुछ भी ऑफ-बेस नहीं होगा। ऋषभ ने न केवल फिल्म की कहानी लिखी है और मुख्य भूमिका निभाई है, बल्कि वह इस फिल्म के निर्देशक भी हैं।

उन्होंने इस फिल्म कांटारा डाउनलोड को कर्नाटक के समुद्रतटीय जिले के स्थानीय देवता से जुड़ी कहानी के आधार पर बड़ी ही खूबसूरती से चित्रित किया है। फिल्म कांटारा डाउनलोड हमेशा भीड़ को उत्साहित करती है। कुछ मामलों में आप पास के देवता की मनमोहक कहानी सुनकर सिहर उठते हैं।

‘कंटारा’ की चोटी

खिंचाव के बाद कहानी एक पेचीदा मोड़ लेती है और शिखर आपको पंगु बना देता है। फिल्म कांटारा डाउनलोड के अंत में, एक स्पिन-ऑफ का स्तर बचा है। फिल्म Kantara Download का फाउंडेशन स्कोर और सिनेमैटोग्राफी कमाल की है। आईएमडीबी पर फिल्म की रेटिंग 9.5 है।

रेखा पर ध्यान देते समय, हमें लग सकता है कि इस प्रकार की कहानियाँ हमारे लिए अलग नहीं हैं। (कांटारा सर्वे) दरअसल ऐसा होता है कि हमने सिनेमा पर ऐसी कई फिल्में देखी हैं। जैसा भी हो सकता है, यह बेहद असाधारण है। भीड़ को एक और अनुभव देता है।

kantara-download-moviesflix
kantara-download-moviesflix

आपको एक आविष्कारशील दुनिया में लाता है और आपको खड़े होने का कारण बनता है। किरकिरी महक से अलंकृत कहानी.. जिस तरह से स्वर्गिक प्रकृति को उसमें आरोपित किया गया है.. कहानी से दुनिया में लाए गए सामान्य पात्र.. पात्रों में भरने वाला नाजुक हास्य। प्यारी भावनाएँ। गंभीर लड़ता है।

कांटारा मूवी डाउनलोड कन्नड़ mp4moviez

वह सब जो फिल्म देखने वालों को झकझोर देगा। चंदामामा की कहानी की तरह फिल्म कांटारा डाउनलोड जिस तरह से शुरू होती है, वह मनभावन है। उस शहर के लोगों को उसे अपने घर वापस लाने के लिए जमीन दी जाती है।

उस समय भगवान और शासक द्वारा चलाए गए व्यक्ति के बीच चर्चा हुई। पूरा किस्सा बेहद पेचीदा है। उसकी संपत्ति के लिए शहर के व्यक्तियों के साथ उसकी परिणामी लड़ाई।

शिव के व्यक्तित्व के दृश्यों के आरंभ में। वहां से मुखिया ऋषभ शेट्टी ने अपने शहर..दोस्तों..वहां के सामाजिक रीति-रिवाजों को दिखाकर उन्हें धीरे-धीरे कहानी में ले जाने की कोशिश की. कहानी फिर से शुरू होती है जब बैकवुड्स आधिकारिक मुरली और शिवा के बीच लड़ाई शुरू होती है। और केंद्र में चैंपियंस की रोमांटिक कहानी बहुत शानदार नहीं है।

कांटारा-डाउनलोड-इन-हिंदी-फिल्मीजिला
कांटारा-डाउनलोड-इन-हिंदी-फिल्मीजिला

स्पैन की व्यवस्था आश्चर्यजनक है। बहरहाल, खिंचाव के बाद कहानी की गति थोड़ी पीछे हट जाती है। मुखिया का हर चीज को समझने का प्रयास भीड़ की समझ की जांच करता है। (कांटारा सर्वे) अपने पूर्ववर्तियों की संपत्ति वापस पाने के लिए देवेंद्र की मिलीभगत का अंतिम हिस्सा.. समीक्षा के लिए बैकवुड्स अधिकारी मुरली का हंगामा।

कांटारा हिंदी फिल्मीज़िला में डाउनलोड करें

उन्हें रोकने के लिए शिव के प्रयास। लेकिन अगर पूरी फिल्म Kantara Download एक है तो.. लेटेस्ट 20 मिनट एक और है. देवेंद्र के लोगों के समूह और शहर के लोगों के बीच का एक्शन एपिसोड उत्साहित करेगा। ऋषभ कनाबर की प्रस्तुति रोंगटे खड़े कर देती है क्योंकि अंत में उसे अपनी नौकरी में स्वर्ग की प्राप्ति होती है। यूं तो ऋषभ ने इस एपिसोड में बतौर एंटरटेनर अपना व्यापक रूप दिखाया।

एक नजर से एक एंटरटेनर के तौर पर तो दूसरी तरफ एक निर्देशक के तौर पर ऋषभ शेट्टी ने फिल्म कांटारा डाउनलोड में जान डाल दी। उनकी अभिनय और कार्यपालिका क्षमता हमेशा भीड़ के व्यक्तित्व में बनी रहेगी। प्रमुख दृश्यों में उनका प्रदर्शन शिव जैसा है। हालांकि फिल्म Kantara Download पूरी तरह से कन्नड़ भाषा में है।

इसमें भावनाएँ भीड़ के साथ जुड़ेंगी, सब कुछ समान होगा। कहानी में वक्र की कल्पना करना आसान है। इसी तरह चैंपियंस की रोमांटिक कहानी असाधारण रूप से मानक प्रतीत होती है। सप्तमी गौड़ा चैंपियन के रूप में बेहद सामान्य दिखीं। शहर के लोगों के बीच संघर्ष करने के काम में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया। किंवदंती के साथियों के समूह में अधिकांश पात्र सर्वोपरि हैं। निर्जन नगरों के पात्र कैसे हैं? कैसे कार्य किया जाए? सामान्य रूप से दिखाया और चकित।

कांटारा मूवी हिंदी डाउनलोड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

साउथ स्टार ऋषभ शेट्टी की ‘कांतारा’ पांच हफ्ते बाद भी फिल्मों में तहलका मचाती रहती है। ऋषभ शेट्टी द्वारा निर्देशित और संगीतबद्ध कन्नड़ फिल्म ‘कंटारा’ को दर्शकों और पंडितों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म की रिलीज का पांचवां सात दिन जारी है और यह अभी भी सिनेमा जगत में अपनी ताकत के क्षेत्रों के साथ तालमेल बनाए हुए है।

34वें दिन बुधवार को फिल्म की कमाई मंगलवार जितनी नहीं रही, लेकिन सात दिन पहले रिलीज हुई ‘स्लैम सेतु’ और ‘से थैंक्स टू गॉड’ अभी भी इसके आसपास नहीं है। 33वें दिन ‘कांतारा’ ने 3.75 करोड़ रुपये की कमाई की, तो इस समय फिल्म का कुल कलेक्शन 245.73 करोड़ रुपये हो गया है।

  • कांटारा मूवी डाउनलोड हिंदी,
  • कांटारा फिल्म डाउनलोड,
  • कांटारा डाउनलोड
  • कांटारा पूरी फिल्म डाउनलोड
  • कांटारा हिंदी फिल्म डाउनलोड
  • कांटारा हिंदी में पूरी फिल्म डाउनलोड करें
  • कांटारा मूवी डाउनलोड कन्नड़ mp4moviez
  • तमिल में कांटारा फिल्म डाउनलोड
  • कांटारा मूवी डाउनलोड तेलुगू mp4moviez
  • कांटारा मूवी हिंदी डाउनलोड
1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *